rajasthan politics
rajasthan politics

Rajasthan Politics: राजस्थान में लगातार बढ़ रहे क्राइम और बलात्कार की घटनाओं पर बीजेपी की महिला मोर्चा ने गहलोत सरकार की निंदा की है. इतना ही नहीं, सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जनता का ‘खलनायक’ कहकर संबोधित किया है. इस संबंध में  बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष रक्षा भंडारी ने कहा कि सीएम गहलोत ने गलती से गृह विभाग अपने पास रख लिया है, जो उनसे संभल नहीं रहा है. ऐसे में गहलोत प्रदेश की जनता के लिए जननायक नहीं, बल्कि खलनायक साबित हो रहे हैं. इधर, बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर ने बीजेपी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी नेत्री ने सीएम द्वारा दिए गए एक बयान की निंदा भी की है.

रेप की घटनाओं पर हमलावर है बीजेपी महिला मोर्चा

राजस्थान में लगातार दर्ज हो रही रेप की घटनाओं को लेकर बीजेपी के नेता सरकार की घेराबंदी की तांक में हैं. इसको लेकर अल्का गुर्जर ने कहा कि प्रदेश में लगातार महिलाओं व बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं. सीएम अशोक गहलोत कहते हैं कि क्या हम हर घर के बाहर सिपाही तैनात कर दें. हम वीरांगनाओं के प्रदेश से आते हैं. सुरक्षा देना शासन व प्रशासन की जिम्मेदारी है. हालांकि कुछ महीने बाद सीएम गहलोत खुद सुरक्षा मांगने की श्रेणी में आ जाएंगे.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री गहलोत को भाजपा और RSS का फोबिया, कांग्रेस है डूबता जहाज- सीपी जोशी

बीजेपी नेत्री ने कहा कि जब तक वो राज में है, तब तक सुरक्षा देना उनकी जिम्मेदारी है. हम सीएम गहलोत के बयान की निंदा करते हैं. हम वीरांगनाओं के प्रदेश से आते हैं. सुरक्षा देना शासन व प्रशासन की जिम्मेदारी है. जब तक वो राज में है, तब तक सुरक्षा देना उनकी जिम्मेदारी है. हम सीएम गहलोत के बयान की निंदा करते हैं.

मोबाइल बांटने वाली सरकार में मोबाइल के नाम पर रेप

अलका गुर्जर ने हाल में गंगापुर सिटी में मोबाइल का झांसा देकर नाबालिग से रेप की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि अब तो मोबाइल दिलाने के नाम पर भी प्रदेश में बच्चियों से रेप हो रहे हैं. प्रदेश में महिला अत्याचार में 46 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है, जबकि मुख्यमंत्री कहते हैं कि 65 प्रतिशत रेप के मामले झूठे होते हैं. अब तो मोबाइल दिलाने के नाम पर भी प्रदेश में बच्चियों से रेप हो रहे हैं.

बीते ​तीन दिन में रेप एवं हत्या के 24 मामले प्रदेश में

इस अवसर पर बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष रक्षा भंडारी ने भी प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत पर जमकर तीखे हमले किए और बिगड़ती जा रही सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था पर चिंता जताई. भडारी ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं, उससे रोज आंकड़े बदल रहे हैं. पिछले तीन दिनों में प्रदेश में रेप और हत्या के 24 मामले दर्ज किए गए हैं. यह तो केवल वो घटनाएं हैं, जो रिपोर्ट हुई हैं. राजस्थान में कानून व्यवस्था की हालत बेहद चिंताजनक हैं. सीएम गहलोत ने गलती से गृह विभाग अपने पास रख लिया है, जो उनसे संभल नहीं रहा है. महिला मोर्चा अध्यक्ष ने तीखा तंज कसते हुए कहा कि अब गहलोत प्रदेश की जनता के लिए जननायक नहीं, बल्कि खलनायक साबित हो रहे हैं.

Leave a Reply