PM मोदी मोरबी गए लेकिन भूंगरा नहीं आए क्यों? BJP को जीतना है तो मैडम को करना होगा प्रोजेक्ट- राजावत

दिग्गज भाजपा नेता भवानी सिंह राजावत ने सोमवार को नागौर के मेड़ता में न सिर्फ मैडम राजे को प्रोजेक्ट नहीं करने पर बीजेपी की सरकार नहीं बनने की क्लियर बात कही बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी दे दिया बड़ा बयान

img 20221220 wa0183
img 20221220 wa0183

Bhawani Singh Rajawat on PM Modi. गुजरात और हिमाचल के बाद अब अगले साल राजस्थान, मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के सभी पार्टियां सियासी तैयारियों में जुट गई हैं. राजस्थान में भी 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी में प्रमुख विपक्षी भारतीय जनता पार्टी जनाक्रोश यात्रा के जरिए प्रदेश की 200 विधानसभा क्षेत्रों में सरकार के खिलाफ माहौल बनाने में जुटी है. इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थक भी मैडम को चुनावों में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करवाने में जुट गए हैं. इसी कड़ी में अपनी बेबाकी के जाने जाने वाले पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार में मंत्री रहे दिग्गज भाजपा नेता भवानी सिंह राजावत ने सोमवार को नागौर के मेड़ता में न सिर्फ मैडम राजे को प्रोजेक्ट नहीं करने पर बीजेपी की सरकार नहीं बनने की क्लियर बात कही बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी बड़ा बयान दे दिया.

एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने मेड़ता क्षेत्र के रेण कस्बे पहुंचे पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा कि गुजरात में मोरबी पुल हादसा हुआ तो प्रधानमंत्री मोदी वहां पहुंच गए, लेकिन जोधपुर के भूंगरा गांव में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हुआ तो प्रधानमंत्री मोदी कहां हैं? राजावत ने कहा कि भूंगरा हादसे में तो 35 लोग यानी पूरा कुटुम्ब ही खत्म हो गया. प्रधानमंत्री मोदी ने संवेदना प्रकट की होगी, लेकिन उनको भरसक प्रयास और मदद करनी चाहिए. अगर मदद नहीं हो रही तो यह राजपूत समाज की ही कमजोरी समझी जाती है.

राजावत ने पूछा-ये पक्षपातपूर्ण रवैया क्यों ?
राजावात ने कहा कि भूंगरा गांव के हादसे पर पूरा देश दुखी है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दो लाख रुपए की सहायता की है. वहीं गुजरात के मोरबी में पुलिया गिरी थी, तब प्रधानमंत्री पहुंच गए और घायलों को और मृतकों के परिवार वालों को सहायता की थी, तो जोधपुर में भी करनी भी चाहिए, ये पक्षपात पूर्ण रवैया क्यों? प्रधानमंत्रीजी अब कहां हैं? राजावत ने कहा कि, समाज के लोगों ने करोड़ों रुपए की मदद की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी सहायता की है और शेरगढ़ के पूर्व विधायक बाबू सिंह को बुलाया है. लेकिन सही मायने में मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और राजपूत समाज के लोगों को अब भी इस दुख की घड़ी में भरसक मदद करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: राहुल की यात्रा में फूटा खड़गे का गुस्सा, बोले – क्या भाजपा नेताओं के घर से कुत्ता भी मरा है देश के लिए?

कांग्रेस को ही जोड़ नहीं पा रहे यात्रा राहुल गांधी
यही नहीं पूर्व मंत्री भवानी सिंह राजावत ने राजस्थान में जारी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी तंज कसा और कहा कि राहुल गांधी यात्रा से भारत को जोड़ने की बात कर रहे हैं। लेकिन वे कांग्रेस को ही नहीं जोड़ पा रहे हैं. वेणुगोपाल ने गहलोत और पायलट दोनों से हाथ तो खड़े करवा दिए, लेकिन इनके बीच आपस में जहर भरा हुआ है और यह चुनाव तक जहर भरा रहेगा. राजस्थान में लगातार जो अपराध हो रहे हैं, उससे यह लग रहा है कि यहां सरकार है ही नहीं.

दिग्गज बीजेपी नेता भवानी सिंह राजावत ने कहा कि कांग्रेस पहले 2018 में तो कर्जा माफ करने के नाम पर सरकार में आ गई थी, लेकिन इनकी अब विदाई होने वाली है. राजावत ने कहा 5 लाख करोड़ रुपए का कर्जा आज राजस्थान की जनता पर है और बच्चा पैदा होता है तो वह 85 हजार के कर्ज में पैदा होता है. साथ ही राजावत ने यह भी कहा कि प्रदेश में मैडम राजे को ही प्रोजेक्ट करने की संभावना बन रही है, अगर वसुंधरा राजे को प्रोजेक्ट करेंगे तो ही भाजपा का शासन आएगा.

Leave a Reply