पीएम मोदी ने बीजेपी को बताया बंगाल की असल पार्टी, याद आए आशुतोष और श्यामाप्रसाद मुखर्जी

व्हाट्सप्प, फेसबुक, इंस्टाग्राम की सुविधाएं 50-55 मिनट के लिए एक दम से ठप्प हो गई थी तो पूरी दुनिया में हाहाकार मच गया कि ये क्या हुआ लेकिन यहां बंगाल में तो विकास, विश्वास, सपने सब के सब 50-55 साल से डाउन हैं- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने बीजेपी को बताया बंगाल की असल पार्टी
पीएम मोदी ने बीजेपी को बताया बंगाल की असल पार्टी

Politalks.News/WestBengal. पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर भाजपा पुरे जोर शोर के साथ चुनाव प्रचार में लगी हुई है. बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होने है ऐसे में जैसे जैसे पहले चरण की चुनावी तारीख नजदीक आती जा रही है बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता बंगाल का महिमा गान करते नजर आ रहें हैं. वहीं TMC की एकमात्र स्टार प्रचारक बची ममता बनर्जी अपनी व्हीलचेयर के सहारे चुनावी सभाओं में दम भर रही है. प्रथम चरण के चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बंगाल और असम में एक के बाद एक चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहें हैं. पीएम मोदी ने आज बंगाल के खरगपुर में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप हमें पांच साल के लिए मौका दें तो पिछले 70 साल की बर्बादी को पाट दूंगा.

खरगपुर में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी को बंगाल की असल पार्टी बताते हुए कहा कि जनसंघ के जनक इसी बंगाल के सपूत थे, इसलिए अगर यहां सही अर्थ में कोई बंगाल की पार्टी है तो वो है बीजेपी. बीजेपी के डीएनए में आशुतोष मुखर्जी और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी का आचार, विचार, और संस्कार है. पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी ने बंगाल में कभी विकास नहीं होने दिया.

पीएम मोदी ने कहा कि आज ममता दीदी, दस ‘ओन्गीकार’ की बात कर रही हैं. दीदी बंगाल की जनता ने आपको दस साल सेवा का अवसर दिया था. लेकिन आपने उन्हें लूट-मार से भरे दस साल दिए. आपने उन्हें 10 साल का भ्रष्टाचार दिया. आपने उन्हें 10 साल का कुशासन दिया. आज पुरे देश में जहां जहां बीजेपी की सरकार है वहां विकास हो रहा है लेकिन पश्चिम बंगाल में दीदी, विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं. आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुर्नीति दी, आपके साथ विश्वासघात किया है.

यह भी पढ़ें:- CM योगी बोले- दशकों में जो न हो पाया-चार वर्ष में कर दिखाया, विपक्ष ने बताया- अंधेर नगरी चौपट राजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल सोशल मीडिया के तौर पर व्हाट्सप्प, इंस्टाग्राम, फेसबुक के ठप्प होने का जिक्र करते हुए बोले कि कल व्हाट्सप्प, फेसबुक, इंस्टाग्राम की सुविधाएं 50-55 मिनट के लिए एक दम से ठप्प हो गई थी तो पूरी दुनिया में हाहाकार मच गया कि ये क्या हुआ लेकिन यहां बंगाल में तो विकास, विश्वास, सपने सब के सब 50-55 साल से डाउन हैं, और इस प्रकार, मैं एक बदलाव लाने के लिए आपकी अधीरता को समझता हूं.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि बंगाल ने कांग्रेस के कारनामें देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर-चूर किया पिछले 70 साल में यही देखा है. हमें 5 साल का मौका दीजिए, 70 साल की बर्बादी को मिटाकर रहेंगे. अगर हमारी पार्टी बंगाल की सत्ता में आती है तो हम चरणबद्ध तरीके से यहां का विकास करेंगे. राज्य में बीजेपी की सरकार बनते ही कृषि, सिंचाई और कोल्ड स्टोरेज की सुविधा बेहतर की जाएगी.

पीएम मोदी ने बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे गर्व है कि मेरी पार्टी के पास दिलीप घोष जैसे अध्यक्ष हैं. उनपर कई बार हमले हुए, उन्हें मौत के घाट उतारने की कोशिश की गई, लेकिन वो बंगाल के उज्ज्वल भविष्य का प्रण लेकर चल पड़े और आज पूरे बंगाल में नई ऊर्जा भर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:- ‘हमसे का भूल हुई जो यह सजा हमका मिली…’ – 4 साल के जश्न में योगी का गुणगान तो त्रिवेंद्र हुए गुमनाम

पीएम मोदी ने आगे कहा कि दीदी से पश्चिम बंगाल के लोग 10 साल का हिसाब मांग रहे हैं. अम्फान चक्रवात का हिसाब मांगो, तो दीदी गुस्सा. राशन चोरी का जवाब मांगो, तो जेल में डाल दिया जाता है. कोयला घोटाले पर जवाब मांगो, तो पुलिस से डंडे मरवाए जाते हैं. आज गरीबो महिलाओं के लिए जो केंद्र ने आर्थिक सहायता भेजी थी वो सुविधाएं उन तक क्यों नहीं पहुंची. अरे दीदी आपको मोदी को क्रेडिट नहीं देना तो मत दीजिये लेकिन गरीबों, रेहड़ी पटरी वालों के पेट पर लात क्यों मारी ?

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो दिन पूर्व पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित किया था. बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होने पहले चरण के लिए चुनाव 27 मार्च से शुरू होंगे और परिणाम 2 मई को आएंगे.

Leave a Reply