बंगाल में आज पीएम मोदी-शाह और दीदी की दहाड़, BJP का घोषणा पत्र होगा जारी, झटका देंगे अधिकारी

be92bc8f 5167 4337 ab59 e1d30bcb761f
be92bc8f 5167 4337 ab59 e1d30bcb761f

Politalks.News/WestBengalElection. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों अपनी पूरी ताकत झोंक चुकी भारतीय जनता पार्टी के सबसे दिग्गज नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी के चाणक्य माने जाने वाले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज एक बार फिर प्रदेश के दौरे पर हैं. इसके साथ ही बंगाल चुनाव के लिए बीजेपी आज अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करेगी. शाह आज शाम 5:30 बजे कोलकाता के ईस्टर्न जोनल कल्चरल सेंटर में घोषणापत्र जारी करेंगे. उधर बीजेपी के एक से बढ़कर एक फायर ब्रांड स्टार प्रचारकों से अकेले लोहा ले रही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी व्हीलचेयर को अपना हथियार बनाकर तीन रैलियां करेंगी.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 1 बजे पश्चिम बंगाल के बांकुरा यूनिवर्सिटी के पास एक रैली को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी इस हफ्ते पुरुलिया और खड़कपुर में रैली कर चुके हैं, अब वे 24 मार्च को मिदनापुर के कांथी में रैली करेंगे. खड़कपुर में प्रधानमंत्री मोदी ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा था. पीएम ने अप्रत्यक्ष तौर राज्य के पुलिस और प्रशासनिक व्यवस्था पर भी सवाल उठाए थे.

यह भी पढ़ें: असम: 5 बड़ी गारंटी के साथ राहुल गांधी ने जारी किया घोषणा पत्र, कहा- ये असम की जनता की करेगा रक्षा

इसके साथ ही अमित शाह वह पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में आज होने वाली अमित शाह की रैली में टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी के पिता व टीएमसी सांसद सिसिर अधिकारी और उनके भाई दिब्येंदु अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. इस दौरान सिसिर अधिकारी और उनके बेटे दिब्येंदु अधिकारी का भाजपा में शामिल होना तय माना जा रहा है. दोनों के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को बल इसलिए भी मिल रहा है क्योंकि टीएमसी ने सिसिर अधिकारी को पहले ही प्रतिष्ठित दिघा-शंकरपुर विकास परिषद के चेयरमैन और टीएमसी जिला इकाई के अध्यक्ष पद से हटा दिया है.

वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी आज पूर्वी मिदनापुर में तीन रैलियां करेंगी. इससे पहले ममता बनर्जी ने पूर्वी मिदनापुर में एक जनसभा में कहा था कि नंदीग्राम में कुछ लोगों ने गद्दारी की है, ऐसे लोग बहुत बेईमान है. मुझे पता है कि इस बार के चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी.

Leave a Reply