kirodi lal meena
kirodi lal meena

Kirodi Lal Meena On Sachin Pilot: राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा विभिन्न मुद्दों को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर हमलावर है. आज सांसद किरोडी लाल मीणा ने RAS परीक्षा में गड़बड़ी के आरोप लगाए वहीं सचिन पायलट पर भी जमकर तंज कसा.

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर पत्रकारों से वार्ता कर कहा कि RAS इंटरव्यू से पहले गड़बड़झाला हो गया, ये वही आरोप है जो मैंने रीट परीक्षा में लगाए थे. RPSC चैयरमैन ने परीक्षा की कॉपियां सरकारी यूनिवर्सिटी के प्रोफेसरों को देने के बजाय निजी यूनिवर्सिटी के प्रोफेसरों को दी गई.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र की राजनीति में शिंदे-अजित पवार के बाद कटप्पा और बाहुबली की एंट्री?

सांसद मीणा ने कहा कि RAS मुख्य परीक्षा के अनुभव हीन व्यक्ति को कॉर्डिनेटर बनाया. आर के चौबीसा को आंसरशीट जांचने के लिए कॉर्डिनेटर बनाया. चौबीसा ने कनोडिया कॉलेज की शिक्षक रीटा माथुर को इंचार्ज बनाया. अनुभव हीन शिक्षकों को उत्तरपुस्तिका जांचने की जिम्मेदारी दी गई. जयपुर के सुबोध कॉलेज, कनोडिया कॉलेज और बगरू की निजी कॉलेज के शिक्षकों को उत्तरपुस्तिकाएं जांचने के लिए दी गई. खुले में परीक्षा की कॉपियां जांची गई यह इंटरव्यू गैर कानूनी है.

सांसद मीणा ने कहा की कल से RAS 2021भर्ती के इंटरव्यू होने जा रहे हैं. इन इंटरव्यू को रोके जाएं. सांसद मीणा ने कहा कि मेरे आरोप साक्ष्य के आधार पर है. कल से जो इंटरव्यू हो रहे हैं वह गैरकानूनी है. RAS परीक्षा के अनुभव हीन लोगों से पेपर जांच करवाई गई. सांसद मीणा ने बताया कि वो इस मामले की शिकायत मंगलवार को करेंगे.

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने सचिन पायलट पर तंज कसते हुए कहा कि पायलट ने भ्रष्टाचार की बजाय कुर्सी के लिए लड़ाई लड़ी, पायलट के पैरों में छाले पड़ गए है. पायलट के उन छालों पर मेहंदी लगा दी गई है. प्रदेश में सत्ता बदल जाएगी, छालों पर लगी मेहंदी का रंग बदल जायगा, लेकिन अब पायलट ने युवाओं को निराश किया है.

Leave a Reply