कर्नाटक के लोग बजरंगबली में रखते हैं आस्था, यह चुनाव पीएफआई की अराजकता के खिलाफ है- पूनियां

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में लंबा प्रचार कर जयपुर आए सतीश पूनियां ने बोला कांग्रेस पर हमला, कहा- कांग्रेस ने इस देश में अराजकता को जन्म दिया और गाहे-बगाहे कर्नाटक भी इससे अछूता नहीं रहा, यह चुनाव पीएफआई की अराजकता के खिलाफ है, यह चुनाव बजरंगबली की आस्था के प्रति समर्थन का चुनाव है, कर्नाटक की जनता ने पीएम को किया है पसंद

satish poonia
satish poonia

Satish Poonia’s big statement: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में लंबा प्रचार कर राजस्थान विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनियां आज जयपुर पहुंचे. इस दौरान जयपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कर्नाटक चुनाव को लेकर पूनियां ने कहा कि कर्नाटक का मतदाता देश के एजेंडे पर मतदान करता है, देश में जिस तरीके से विचारधाराओं का ध्रुवीकरण हुआ और एक अरसे तक कांग्रेस की छत्रछाया एवं संरक्षण में पीएफआई जैसे संगठन फले फूले.

पूनियां ने कहा की कांग्रेस ने इस देश में अराजकता को जन्म दिया और गाहे-बगाहे कर्नाटक भी इससे अछूता नहीं रहा, पीएफआई की प्रतिछाया है SDPI, उसका जिस तरीके से वहां आतंक रहा और जिस तरीके से कांग्रेस के लोगों ने आस्था पर चोट की कि अगर सत्ता में आए तो बजरंग दल को बैन करेंगे. कर्नाटक के लोग बजरंगबली में आस्था रखते हैं, यह चुनाव पीएफआई की अराजकता के खिलाफ है. यह चुनाव बजरंगबली की आस्था के प्रति समर्थन का चुनाव है.

यह भी पढ़ेंः सास-बहू के झगड़े में पड़ोसी को नहीं घसीटना चाहिए, पायलट को लेकर भी फिर बोले गजेंद्र सिंह शेखावत

पूनियां ने आगे कहा की कर्नाटक में यह चुनाव डबल इंजन की सरकार का चुनाव है, क्योंकि मोदी सरकार की जो बुनियादी योजनाएं हैं, जिनसे कर्नाटक के आमजन को प्रत्यक्ष लाभ मिला है. भाजपा की डबल इंजन की सरकार के प्रति कर्नाटक की जनता पूरी तरीके से आस्थावान है और अपना समर्थन जाहिर कर चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में 5 लाख से 10 लाख लोगों का आगमन होता था, आमजन का यह आशीर्वाद अपने आपमें पर्याप्त है.

पूनियां ने कहा की कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, राहुल गांधी वहां प्रचार कर रहे थे, लेकिन कर्नाटक की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी का चेहरा, चरित्र, व्यक्तित्व, भाषा और विजन पसंद किया.

Leave a Reply