rajasthan bjp
rajasthan bjp

Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रदेश दौरे लगातार जारी है. आगामी 25 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश में 2 सितंबर से शुरू हुई चार परिवर्तन यात्राओं के समापन कार्यक्रम में भाग लेंगे. जयपुर दौरे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी धानक्या में जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. इसके बाद जयपुर के वाटिका में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के सभा स्थल का आज प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने भूमि पूजन किया. इस दौरान सीपी जोशी ने पीएम मोदी की सभा लाखों की संख्या में जनता के जुटने का दावा किया.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को प्रदेशभर में जनसमर्थन मिल रहा है. प्रदेश कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार, महिला दुष्कर्म के बढते मामलों, युवा और किसानों से वादाखिलाफी के चलते जनता में भारी रोष व्याप्त है. यात्रा के दौरान हम प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं. आज प्रदेश के गांवो में किसान बिजली कटौती से तंग है. एक तो बारिश कम हो रही है, वहीं सरकार की ओर से लगातार आठ से नौ घंटे बिजली कटौती से फसलें बर्बाद हो गई. सिंचाई के लिए बिजली नहीं मिल पाने से मोठ, मूंग और बाजरे की फसलों में भारी नुकसान हुआ है.

यह भी पढ़ें: हाथ छोड़ ‘कमल’ थामने वाली ज्योति मिर्धा और सवाई सिंह चौधरी के क्या हैं सियासी मायने?

सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित जनसभा में भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों से लेकर बूथ अध्यक्ष तक के सभी कार्यकर्ता जयपुर पहुंचेंगे. प्रदेश की जनता बड़ी संख्या में अपने लोकप्रिय नेता को सुनने और राजस्थान में परिवर्तन को सुनिश्चित करने पहुंचेगी. प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि इस मुगलिया सरकार को हमेशा के लिए उखाड़ फेंकना है.

केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने भूमिपूजन कार्यक्रम में कहा कि राजस्थान की जनता ने स्वीकार कर लिया कि जो गलती उनसे 2018 में हुई थी, उसे वे कभी नहीं दोहराएंगे. जनता कभी नहीं चाहती कि प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो, महिला दुष्कर्म के मामले बढे, कर्जमाफी का वादा करके किसानों की जमीनें नीलाम हो और पेपर लीक के नाम पर युवाओं का भविष्य बर्बाद हो. आगामी 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में प्रदेश के कौने-कौने से आमजन इस महाभ्रष्ट सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोकने जयपुर पहुंचेगा.

Leave a Reply