भीलवाड़ा दौरे पर दिग्गी राजा ने मोदी सरकार को बताया ‘महाझूठी’ बोले-‘पेगासस को लाए भारत’

भीलवाड़ा दौरे पर आए दिग्गी राज बरसे मोदी सरकार पर, अपनी जानी पहचानी शैली में बोले- जासूसी के लिए पेगासस को लाए भारत, चीन-कोरोना काल के दौरान ऑक्सीजन की कमी से मौत के मामले में सरकार पर कसे कटाक्ष

दिग्गी राजा ने मोदी सरकार को बताया 'महाझूठी'
दिग्गी राजा ने मोदी सरकार को बताया 'महाझूठी'

Politalks.news/Rajasthan. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह शुक्रवार को राजस्थान के भीलवाड़ा दौरे पर रहे. इस दौरान दिग्गी राजा ने भीलवाड़ा में पत्रकार वार्ता के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. पेगासस जासूसी प्रकरण को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि इजराइली स्पायवेयर पेगासस को भारत लाने में केंद्र सरकार का पूरा हाथ है. वहीं संसद के मानसून सत्र के दौरान केंद्र की और से जारी बयान में ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत ना होने का जिक्र करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी से हुई मौत को लेकर सरकार जो बयान है वह निंदनीय है कुछ दिन बाद तो सरकार यह भी कह देगी की कोरोना भारत में आया ही नहीं.

अपने बयानों से लगातार चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं राज्यसभा सांसद एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने शुक्रवार को भीलवाड़ा पहुंचे. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं डेयरी चैयरमेन रामलाल जाट ने भीलवाड़ा दुग्ध उत्पादक संघ में डेयरी में हो रहे नवाचारों के बारे में सिंह को अवगत कराया. इसके बाद दिग्विजय सिंह बनेड़ा भी गए जहां उन्होंने पूर्व सांसद हमेन्द्र सिंह बनेड़ा के निधन पर शोक जताया और शौक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाया. इसके बाद दिग्विजय सिंह ने भीलवाड़ा में पत्रकारों से वार्ता करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

यह भी पढ़े: न सांसद – न विधायक फिर भी संसदीय दल की नेता बनीं ममता, दिल्ली में बढ़ाएंगी सियासी गर्मी

पेगासस जासूसी मामले पर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि पेगासस को भारत लाने के पीछे भारत सरकार का ही हाथ है. क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2017 में इजराइल गए थे और उसके बाद 2018 में पेगासस की भारत में एंट्री हो गई थी. दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि पेगासस क्या है यह समझने की जरुरत है. इजराइली कंपनी ने हमें सॉफ्टवेयर बेचा है तो अब तक तो उन्हें भारतीय सेना की सम्पूर्ण जानकारी मिल गई होगी.

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि सबसे बड़े खतरे की बात तो यह है कि यदि आपका फ़ोन स्विच ऑफ भी है तो भी उसमे से सभी जानकारियां निकाली जा सकती है. कांग्रेस सिर्फ ये जानना चाहती है कि सरकार ने ये सॉफ्टवेयर ख़रीदा है या नहीं. वहीं केंद्र सरकार द्वारा कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नहीं होने के मामले में दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह सरकार ऐसी है कि थोड़े दिन बाद यह कहेगी कि कोरोना तो आया ही नहीं था.

यह भी पढ़े: बस एक फोन कॉल….और बन गई बात! पंजाब के कैप्टन की मौजूदगी में सिद्धू बने कांग्रेस के ‘कप्तान’

दिग्विजय सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि चीन हमारी सीमा में नहीं घुसा, कोरोना के दौरान लॉकडाउन में एक भी प्रवासी नहीं मरा, किसी भी किसान ने आत्महत्या नहीं की और अब सरकार कह रही है कि ऑक्सीजन की कमी से देश में एक भी मौत नहीं हुई. यह सरकार ऐसी है कि थोड़े दिन बाद यह कहेगी की कोरोना तो आया ही नहीं था, क्योंकि यह महा झूठी सरकार है. मोदी सरकार ने देश की जनता से क्या क्या वादे नहीं किये थे लेकिन आज ये देश की जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर देश पर कब्ज़ा कर रहे हैं. दिग्गी राजा ने EVM का जिक्र करते हुए कहा कि एक दिन यह भी साफ़ हो जाएगा 2014 और 2019 का लोकसभा चुनाव EVM की बदौलत जीता गया था.

वहीं किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह सरकार किसान विरोधी है. किसानों की सारी उपज कॉर्पोरेट जगत के हाथों में दी जा रही है. केंद्र की मोदी सरकार केवल सूट बूट की सरकार बनकर रह गई है.

Leave a Reply