Khachariawas
Khachariawas

Pratap Singh Khachariyawas: राजस्थान की गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्षदीप का मारपीट का मामला सुर्खियों में है. हर्षदीप पर रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और मारपीट का मामला दर्ज हुआ है. भतीजे हर्षदीप पर लगे आरोपों को लेकर आज मंत्री खाचरियावास ने कहा कि किसी मंत्री या राजनीतिक व्यक्ति का भतीजा होना गुनाह नहीं है. हमें सच्चाई का पता करना चाहिए उसके बाद खबरें चलानी चाहिए.

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि पहले वो सीसीटीवी वीडियो देखना चाहिए. पुलिस जिस व्यक्ति को पकड़ के लेकर जा रही है उससे चाकू बरामद हुआ है. एक सीए महिला अपने पति के साथ रेस्टोरेंट में बैठकर खाना खा रही थी. उस दौरान एक युवक उसके साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी करता है. मेरा भतीजा वहां बैठा था, उसने महिला को बचाने का प्रयास किया. जब मेरा भतीजा किसी वीडियो में कोई तोड़फोड़ करता हुआ नजर नहीं आ रहा है. रेस्टोरेंट्स वाला व्यक्ति बेईमान और गलत है, वो इस मामले में राजनीति कर रहा है. उसका कोई झगड़ा नहीं है, रेस्टोरेंट वाला पार्टी बन रहा है, उसने मुकदमा दर्ज करवाया है, पूरी जांच हो जाएगी.

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि जिस महिला के साथ छेड़छाड़ हुई उस दौरान रेस्टोरेंट मालिक और कर्मचारियों ने कोई मदद नहीं की. अगर मेरा भतीजा उस महिला की रक्षा नहीं करता तो अच्छा नहीं होता. एक भी ऐसा वीडियो दिखा दो जिसमें मेरा भतीजा हर्षदीप तोड़फोड़ और मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है. होटल में कोई बिल को लेकर झगड़ा नहीं है वहां पर आई भीड़ ने गिलास फोड़ दिए क्योकि रेस्टोरेंट में सुरक्षा के लिए कोई गार्ड नहीं थे.

यह भी पढ़ें: जोधपुर घटना पर बोले सांसद हनुमान बेनीवाल- ऐसी घटना को अंजाम देने वालों का कर देना चाहिए एनकाउंटर

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि आरोपी पुलिस के भी काबू में नहीं आ रहा था. अंधाधुंध चाकू घुमा रहा था, वहां मौजूद लोगों ने उसको काबू में किया. चाकू के सामने खड़े होकर किसी की जान बचाना बहुत मुश्किल काम है. ऐसे लोगों को सम्मानित करना चाहिए, जबकि उसके खिलाफ बोला जा रहा है. मामला दर्ज हुआ है, मैंने कोई मेरे प्रभाव का इस्तेमाल नहीं किया. किसी भी होटल के स्टाफ के नहीं लगी, कोई मेडिकल नहीं हुआ, क्योंकि वहां पर कोई झगड़ा हुआ ही नहीं रेस्टोरेंट मालिक राजनीति कर रहा है.

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर खाचरियावास ने कहा कि यूपी से अच्छा राज राजस्थान में है. यूपी में ज्यादा रेप और बलात्कार मर्डर की घटनाएं होती है. यूपी, हरियाणा ओर एमपी से यहां की कानून व्यवस्था अच्छी है. बीजेपी अपना काम तो बताती नहीं है, बिना मुद्दों पर राजनीति करती है.

Leave a Reply