hanuman beniwal
hanuman beniwal

Hanuman beniwal on Cm Gehlot: राजस्थान के जोधपुर में आज एक ह्रदय विदारक घटना में एक ही परिवार के नवजात बच्ची सहित चार सदस्यों को हत्या कर जिंदा जला दिया गया. इस घटना को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के तीनों विधायकों ने विधानसभा में उठाया वहीं पार्टी पदाधिकारियों ने जोधपुर में प्रदर्शन किया. पार्टी के मुखिया व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत पर जमकर निशाना साधा. वहीं इस घटनाक्रम पर पत्रकारों से बातचीत में कहा की ऐसी घटना को अंजाम देने वालों का एनकाउंटर कर देना चाहिए.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा की मुख्यमंत्री गहलोत का गृह जिला जोधपुर है. गृहमंत्री भी खुद गहलोत ही हैं. जोधपुर में बीते दिनों विश्वविद्यालय कैंपस में गैंगरेप की घटना होती है. आरोपी पकड़े जाते हैं, लेकिन दुस्साहस देखिए. किस तरह सुबह का उजाला होने से पहले गैंगरेप कर दिया जाता है.

सांसद बेनीवाल ने कहा की जोधपुर में अपराध सर चढ़कर बोल रहा है. अपराधी बेखौफ हैं. राजस्थान में सबसे ज्यादा नशे का कारोबार अगर कहीं हो रहा है, तो जोधपुर में हो रहा है. मारवाड़ नशे का गढ़ बन गया है. इस पर किसी ना किसी को सोचना होगा. सरकार या तो कांग्रेस की या वसुंधरा राजे की रही है.

यह भी पढ़ें: एक-दूसरे के खून के प्यासे लेफ्ट-कांग्रेस बेंगलुरु में हाथ मिला रहे – विपक्षी गठबंधन पर पीएम मोदी

सांसद बेनीवाल ने कहा की जिस तरह की ह्रदय विदारक घटना आज जोधपुर में आज हुई है. इस घटना में 6 महीने की मासूम बच्ची को झोपड़े में जला दिया गया है. यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है. इस घटना को हमारी पार्टी के विधायकों ने विधानसभा में उठाया है. जोधपुर में आज बड़ा प्रदर्शन इस मामले को लेकर हमारी पार्टी पदाधिकारियों ने किया है. मैं मुख्यमंत्री गहलोत से मांग करता हूं कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं हो.

सांसद बेनीवाल ने कहा की पुलिस में अगर दम होता तो इस तरह की घटना ही नहीं होती. मुख्यमंत्री गहलोत मजबूर हैं. वह चाहते हैं की मेरा बेटा किसी ना किसी तरह राजनीति में स्थापित हो, इसके अलावा उनकी सोच खत्म हो गई है. जोधपुर की घटना हृदय विदारक है. ऐसी घटना करने वालों का एनकाउंटर कर देना चाहिए. राजस्थान में एनकाउंटर की आवश्यकता है. ऐसी गंदी मानसिकता वाले लोगों ने ओसियां में घटना को अंजाम दिया है. राजस्थान में पुलिस का ढांचा खत्म हो गया है. यही हालात रहे तो कांग्रेस के एजेंट बूथों पर नहीं मिलेंगे.

Leave a Reply