owaisi
owaisi

Rajasthanupdates. कांग्रेस के निकम्मेपन, दोगलेपन, दोगली पॉलिसीयों और झूठे वादों की वजह से हर बार बीजेपी सरकार बनाने में कामयाब हो जाती है. राहुल गांधी और अशोक गहलोत की वजह से ही नरेंद्र मोदी दो बार प्रधानमंत्री बने हैं. यह कहना है ऑल इंडिया मजलिस-एइत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी, जो सीकर के फतेहपुर में अक्सा मस्जिद के पास आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी व प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत को आड़े हाथों लेते हुए बीजेपी-कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमले किए.

जब से देश में बीजेपी की सरकार बनी, नफरत फैलायी

सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और हिन्दूत्व पर भी जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि जब से देश में बीजेपी की सरकार बनी है, तब से नफरत को फैलाया है. वहीं नासिर-जुनैद हत्याकांड पर ओवैसी ने कहा कि नासिर-जुनैद को घटमिका से गिरफ्तार कर हरियाणा में जिंदा जला दिया जाता है. राहुल गांधी, अशोक गहलोत प्यार मोहब्बत की बातें करते हैं. जब नासिर और जुनैद को जिंदा जला दिया गया था तब घटमिका राहुल गांधी और अशोक गहलोत नहीं गए. उन्हें जाना था नासिर-जुनैद के घर, क्यों नहीं गए. उनके घर में मैं और एमपी इम्तियाज़ जलील साहब गए थे.

तोते की तरह बोलता है राहुल गांधी

AIMIM को बीजेपी की टीम बी बताने और भाजपा की मदद करने वाले बयान पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस वाले तो मुझे रोज गाली देते हैं. गाली देते रहिए मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. इनका नेता राहुल गांधी ऐसा है, जो कोई उसे लिख कर दे देता है वो वही ‘तोते’ की तरह बोलता है. ओवैसी ने कांग्रेस सांसद पर हमले तेज करते हुए कहा कि राहुल गांधी, तुम मजलिस को गाली देते हो लेकिन शिवसेना क्या दूध से धुली हुई है. तूने जो कांग्रेस के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनाई है, वहां की शिवसेना का सीएम उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र विधानसभा में कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर कहता है कि मुझे फक्र है कि हमने बाबरी मस्जिद को तोड़ा, मस्जिद की ईंटो को लेकर आए, तब तुम्हें सेकुलरिज्म याद नहीं आया.

यह भी पढ़ें: बीजेपी-कांग्रेस ने इन 18 सीटों पर खोले अपने-अपने पत्ते, रोचक होगा मुकाबला

ओवैसी ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस हमें कहती है कि यह बीजेपी के लोग हैं. दूसरी तरह बीजेपी बोलती है कि कांग्रेस वाले आतंकवादी हैं, देशद्रोही है. ऐसा लगता है कि कांग्रेस और बीजेपी में मेरा हाल ‘फस गई रजिया गुंडो में’ वाला हो गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस वालों तुम जितना मुझे गाली दोगे, रात को मुझे उतनी ही अच्छी नींद आती है.

सोच रहा हूं कि इस बार असम से भी चुनाव लड़ लूं

ओवैसी ने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए असम से चुनाव लड़ने की मंशा भी जाहिर की है. ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी ने कह दिया तो मैं असम में इलेक्शन लडूंगा. मैंने कभी असम में इलेक्शन नहीं लड़ा लेकिन सोच रहा हूं इस बार असम में भी इलेक्शन लड़ लूं. राहुल पर तंज कसते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस वाले कहते हैं असदुद्दीन ओवैसी महिलाओं के खिलाफ है. लेकिन मैं इन्हें कहना चाहता हूं कि जितना मैं घर में दब कर रहता हूं, कोई नहीं रहता. अब जिसके पास घर में कोई नहीं, वह डरते ही नहीं. उसमें अकेला एक ही इंसान नहीं दूसरे भी हैं.

राजस्थान में विस चुनाव लड़ने की तैयारी में है ओवैसी

ओवैसी की पार्टी AIMIM राजस्थान की कुछ सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. पार्टी ने फिलहाल तीन विधानसभा सीटों पर पार्टी के प्रत्याशी खड़े किए हैं. पार्टी ने जयपुर की हवामहल सीट से जमील खान, सीकर की फतेहपुर से जावेद अली खान और भरतपुर की कामां सीट से इमरान नवाब को उम्मीदवार बनाया है. प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने के लिए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी राजस्थान के मुस्लिम बाहुल्य सीट के छोटे-छोटे गांव ढााणियों में रैली जनसभा कर रहे हैं. संभावना जताई जा रही है कि पार्टी आने वाले दिनों में कुछ और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जाएगी.

Leave a Reply