JP Nadda
JP Nadda

Jp Nadda on Gehlot government: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड़ में आ गई है. भाजपा के शीर्ष नेताओं के प्रदेश में लगातार दौरे इन दिनों हो रहे है. इसी के तहत आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज जयपुर पहुँचे. जहाँ नड्डा ने चन्दनवन में पार्टी के ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान का आगाज कर कांग्रेस पर जमकर जुबानी प्रहार किए.

जनसभा संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार और महिला अत्याचार का आरोप लगाया. नड्डा ने कहा कि आखिर क्या कारण है कि भाजपा को यह तय करना पड़ा कि ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ इस बात को लेकर महारैली करनी पड़ी. इसका कारण है राजस्थान की गहलोत सरकार. यह गहलोत सरकार नहीं है, ये घर को लूटने वाली सरकार है, जो की आज राजस्थान में है.

यह भी पढ़ें: खुद के वायरल वीडियो पर बोली दिव्या मदेरणा- भाजपा को मजाक भी नहीं आता समझ

नड्डा ने कहा कि दिल्ली पैसा भेजना, गरीबों के पैकेज का हिस्सा उड़ाना, सरेआम भ्रष्टाचार को प्रस्तावित करना, भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनाना, यह गहलोत सरकार का काम करने का चाल चरित्र है. यह सरकार लूट लेने वाली सरकार है. यह सरकार अत्याचार करने वाली सरकार है. यह सरकार कुशासन लाने वाली सरकार है. ऐसी सरकार को एक मिनट भी रहने का अधिकार नहीं है.

जेपी नड्डा ने कहा कि जब महिला उत्पीड़न की बात करते हैं तो थानागाजी गैंगरेप का मामला सामने आता है. इस केस में परिवार और पति के सामने गैंगरेप हुआ और कोई सुध लेने वाला नहीं है. अलवर की घटना में गैंगरेप हुआ और फिर मर्डर हुआ. खाजूवाला गैंगरेप हुआ और पुलिस वाले रक्षक ही भक्षक बन गए. उसके बाद एफआईआर दर्ज करने में भी देरी की गई.

जेपी नड्डा ने कहा कि अभी करौली में जो घटना घटी दो दिन पहले, यह घटना मानवता को झकझोर देने वाली घटना है. पहले अपहरण होता है, उसके बाद रेप होता है, गोली से मार दिया जाता है, फिर एसिड से जलाया जाता है, उसके बाद कुएं में डाल दिया जाता है. हर तरीके से केस को दबाने का काम किया गया. ये काम गहलोत सरकार करती है.

नड्डा ने कहा कि राजस्थान में पांच साल के रिकॉर्ड क्या हैं? गहलोत सरकार ने कुशासन के झंडे जलाने का काम किया है. अगर भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड बनाया तो गहलोत सरकार ने बनाया और इसी बात को आगे बढ़ाएं तो सामने आता है, चाहे दलितों पर अत्याचार या महिलाओं पर अत्याचार हो, आदिवासियों पर अत्याचार, बच्चों पर अत्याचार, सभी में राजस्थान में सारे रिकॉर्ड तोड़ने का काम किया है.

जेपी नड्डा ने कहा कि हमने तय किया है ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ कैंपेन चला कर दो करोड़ लोगों तक पहुंचने का काम करेंगे. हर पंचायत में जाएंगे, हर ढाणी में जाएंगे. जनता को पार्टी का संदेश पहुंचाएंगे और भ्रष्टाचार मुक्त और विकास युक्त सरकार लाएंगे.

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह यूपीए है क्या है ‘यू’ का मतलब उत्पीड़न करने वाली, ‘पी’ का मतलब है पक्षपात और ‘ए’ का मतलब अत्याचार करने वाली सरकार है.

Leave a Reply