सेक्युलिज्म का कुली बना दिया है मुस्लिमों को- गहलोत के गढ़ में बोले ओवैसी- BJP व कांग्रेस में है फिक्सिंग

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले असद्दुदीन ओवैसी के बढ़े दौरे, दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे ओवैसी जोधपुर में गरजे, बीजेपी-कांग्रेस पर लगाया मुस्लिम समाज को ठगने का आरोप, विस चुनावों में ताल ठोकने की तैयारी में AIMIM ने सीटों को लेकर अभी नही खोले पत्ते, छोटे सियासी दलों से गठबंधन की भी जताई सम्भावना

owaisi on gehlot
owaisi on gehlot

Asaduddin Owaisi in Jodhpur: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी भलें ही कहते आए हैं कि उनकी पार्टी केवल युवाओं के मुद्दों पर चुनाव लड़ती है लेकिन उनकी नीति और राजनीति हमेशा ही मुस्लिम कार्ड खेलने पर रही है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला राजस्थान के जोधपुर एयरपोर्ट, जहां ओवैसी का मुस्लिम समाज के लोग और एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने ओवैसी का स्वागत किया. ओवैसी दो दिवसीय जोधपुर व बाड़मेर दौरे पर पहुंचे हैं.

जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से रूबरू होते हुए ओवैसी ने कहा की राजस्थान में उनकी पार्टी इस बार विधानसभा चुनाव में ताल ठोकने वाली है. हालांकि प्रदेश की 200 विधानसभा सीटों में से कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे, इस बात से पर्दा उन्होंने अभी तक नहीं उठाया है. यहां मुस्लिम कार्ड खेलते हुए ओवैसी ने एक बार फिर मुस्लिमों की पीड़ा को सामने लाकर सहानुभूति बटोरने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि अब तक देश में मुस्लिम समाज सिर्फ वोट डालने का काम किया करता है. दूसरी जातियों की तरह राजनीति में अपना वजूद बनाने का प्रयास नहीं करता, मुस्लिमों को सेकुलरिज्म का कुली बना दिया है.

यह भी पढ़ें: वीरांगनाओं और किरोड़ी मीणा के साथ दुर्व्यवहार के विरोध में बीजेपी के प्रदर्शन में पूनियां मुर्दाबाद के लगे नारे

ओवैसी ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब चुनाव आते हैं, तब मुस्लिम याद आते हैं, राजस्थान में मुस्लिमों की स्थिति पर बात करते हैं. ओवैसी ने कहा कि हर बार मुस्लिम ठगे जाते हैं और चुनाव के बाद उन्हें भूल जाते हैं. पार्टी अध्यक्ष ने आगे कहा कि मुस्लिम इशू सिर्फ चुनाव से पहले बनता है. अपनी इस स्थिति के लिए खुद मुस्लिम और वे पार्टियां जिम्मेदार है जिनको मुस्लिम ने वोट दिया और जिन को वोट दिया उन्होंने बर्बाद कर दिया.

वहीं राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव के बारे में भी ओवैसी ने खुलकर बात की. राजस्थान के सत्ता परिवर्तन के ट्रेंड पर टिप्पणी करते हुए ओवैसी ने कहा कि यही तो मैच फिक्सिंग है. एक बार तुम जीत जाओ एक बार हम. इसमें अल्पसंख्यक दलित और आदिवासी प्रभावित होते हैं. उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए मारवाड़ दौरा किया जा रहा है. ओवैसी ने आगामी चुनावों में गठबंधन के लिए भी सभी पार्टियों के रास्ते खुले रखने के संकेत दिए हैं. ओवैसी ने कहा कि यह परिस्थितियों पर निर्भर करता है और आगे देखा जाएगा.

Leave a Reply