rajasthan politics
rajasthan politics

Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के चलते बड़े नेताओं की रैलियों व सभाओं का दौर शुरू हो चुका है. आज प्रियंका गांधी के झुंझुनूं व बार बार हो रहे सवाई माधोपुर दौरे को लेकर भाजपा सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने जमकर सवाल उठाए. सांसद राठौड़ ने कहा कि ऐसा क्या छिपा रखा है जिसे देखने बार बार प्रियंका गांधी सवाई माधोपुर आती है.

सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि प्रदेश के बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिलता, सचिवालय से सोना और नगदी मिलती है. इसका जवाब कौन देगा. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी बार बार सवाईमाधोपुर जाती है. ऐसा वहाँ क्या छुपा रखा है, जिसको संभालने प्रियंका गांधी बार बार वहाँ जाती है.

सांसद राठौड़ ने कहा कि प्रियंका गांधी आज राजस्थान के झुंझुनूं आ रही है. हमारे उनसे कुछ सवाल है. कांग्रेस ऐसे परिवार से चलती है जहां से प्रियंका गांधी ताल्लुक रखती है. प्रियंका गांधी नारा देती है लड़की हूं लड़ सकती हूं लेकिन वो इसके पीछे गिध्द राजनीति करती है. प्रदेश में 35 हज़ार महिलाओं के साथ दुष्कर्म हुए जब प्रियंका गांधी कहाँ थी. क्या राजस्थान की महिलाओं से उनकी सहानुभूति नहीं है. प्रदेश की 35 हज़ार में से एक महिला के पास भी प्रियंका गांधी नहीं गई.

यह भी पढ़ें: दशहरा कार्यक्रम में लोकसभा चुनावों को लेकर ये क्या बोल गए संघ प्रमुख मोहन भागवत

Patanjali ads

सांसद राठौड़ ने कहा की प्रियंका गांधी केवल नारा लगाती है, उनकी गिध्द राजनीति राजस्थान में फेल हो जाती है. राजनीतिक पर्यटन डिवीजन प्रियंका गांधी का राजस्थान की सीमा शुरू होते ही खत्म हो जाता है. प्रियंका गांधी अन्य प्रदेशों में जाती है लेकिन राजस्थान में किसी के दुख दर्द में नहीं जाती है. बीते 5 साल में प्रियंका गांधी ने किसी एक परिवार का दुख साझा किया हो तो हमें कांग्रेस को बताना चाहिए.

सांसद राठौड़ ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान कर्ज माफी का वादा किया था, 10 दिन में कर्जा माफ करने की बात कही थी. आज इन बातों को 1700 दिन हो गए है उसका क्या हुआ? प्रदेश के 350 किसान इन 5 सालों में कर्जे के कारण आत्महत्या कर चुके है, लेकिन कांग्रेस उन्हें किसान नहीं मानती है. इस मुद्दे पर दोनों भाई बहन चुप है.

सांसद राठौड़ ने कहा कि 19422 किसानों की जमीन नीलम हुई है, उस पर प्रियंका गांधी की नज़र नहीं पड़ती है, क्योंकि यह राजस्थान की बात है. किसानों की ये जमीन इसलिए नीलम हुई है क्योंकि इनके भाई राहुल गांधी ने किसान कर्जमाफी का वादा पूरा नहीं किया, इन्हें माफी मांगनी चाहिए.

सांसद राठौड़ ने कहा की प्रदेश के 70 लाख युवाओं का भविष्य कांग्रेस की सरकार ने बर्बाद किया है. प्रदेश में 19 पेपर लीक हुए, प्रदेश के 70 लाख युवाओं का समय आप कैसे लौटाओगे, यह प्रदेश की जनता जानना चाहती है. पेपर लीक की जिम्मेदारी कौन लेगा?

Leave a Reply