b53b303a 269b 4f86 bba3 6f8b07718495
b53b303a 269b 4f86 bba3 6f8b07718495

Kirodi lal meena on Gehlot: राजस्थान में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने व पीटने की घटना से सियासत गर्मा गई है. प्रतापगढ़ जिले के धरियावद में हुई इस घटना के बाद भाजपा नेता गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं. इस घटना को लेकर आज राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी लाल मीणा धरियावद पहुंचे. इस दौरान सांसद मीणा ने कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा.

सांसद किरोडी लाल मीणा ने कहा कि लड़की हूँ…लड़ सकती हूँ…का नारा देने वाली प्रियंका गांधी हमारे आदिवासी समाज की बेटी को नग्न वस्त्र करके पूरे गांव में घुमाया गया, मणिपुर की घटना पर हल्ला मचाने वाला I.N.D.I.A. घमंडियां ग्रुप अब कहीं नजर नहीं आ रहा है.

यह भी पढ़ें: गहलोत सरकार ने पूर्वी राजस्थान की महत्वाकांशी ईआरसीपी योजना को ठंडे बस्ते में डाला- मैडम राजे

सांसद मीणा ने कहा कि मैं धरियावाद पहुंच गया हूं. प्रदेश सरकार आदिवासी बेटी को दिए गए पैकेज में भेदभाव ना करके 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी, रहने के लिए पक्का मकान की घोषणा करें.

सांसद मीणा ने कहा कि मेरी राज्य सरकार से मांग है की 3 घंटे में इन सभी मांगों की तुरंत प्रभाव से घोषणा करें अन्यथा में स्थानीय लोगों के साथ धरने पर बैठूंगा.

सांसद मीणा ने कहा कि पीड़िता और उसके परिवार से हमको मिलने नहीं दिया जा रहा उसके ऊपर दबाव बनवाया जा रहा है. काउंसलिंग के नाम पर उसको इधर-उधर भेजा जा रहा है, यदि पुलिस कि काउंसलिंग पूर्ण हो गई हो तो बेटी को समाज को सुपुर्द करें.

सांसद मीणा ने कहा कि प्रदेश में दलितों, आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार चरम सीमा पर है, कानून व्यवस्था चौपट है, थोथी नारी सम्मान की बात करने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए.

Leave a Reply