‘मोदीजी…आपने तो जान ही निकाल दी थी’

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

#sheinspiresus
#sheinspiresus

पॉलिटॉक्स न्यूज. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार रात सोशल मीडिया छोड़ने के संकेत क्या दिए, सोशल मीडिया पर मोदी समर्थकों ने रोने के अलावा सब कुछ कर लिया. अब पीएम मोदी ने ट्वीट करने के 17 घंटे बाद अपने हिडन एजेंडे से पर्दा उठाते हुए अपनी बात को महिला दिवस के संदर्भ में बताया. उन्होंने #SheInspiresUs नाम से ऑनलाइन कैंपेन लॉन्च किया.

लेकिन लगता है फेसबुक, ट्वीट सहित अन्य सोशल प्लेटफार्म छोड़ने की बात कहकर फिर से वापिस आना शायद यूजर्स को रास नहीं आया. ऐसे में पीएम मोदी के ट्वीटर पर जमकर मीम्स बन रहे हैं और वायरल भी हो रहे हैं. किसी ने इसे पीएम मोदी का मजाक बताया तो किसी ने सिंघम फिल्म का फोटो शेयर कर लिखा ‘चिटिंग करता है तू’. एक यूजर ने लिखा ‘मोदीजी…आपने तो जान ही निकाल दी थी’.

‘पीएम मोदी पर ट्विट कर कसम से दिलजले हो गए हैं तेजू भैया’

आइए जानते हैं पीएम मोदी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने कैसी कैसी प्रतिक्रियाएं दी और कैसे उनके मजे लिए…

एक यूजर ने लिखा, ‘इतना दुःख तो गुलामों को पप्पू के दुनिया छोड़कर जाने की खबर से भी नहीं होता ..जितना लोगों को आपके ट्विटर छोड़कर जाने की अफवाह से हुआ है’.

14

11

https://twitter.com/pranjultweet/status/1234751840903974918?s=20

https://twitter.com/SushilSancheti9/status/1234750926423875584?s=20

एक यूजर ने लिखा, ‘Great gesture, thanks. बस ध्यान रखिएगा भावनाओं में बहकर किसी ऐसी महिला को अपना अकाउंट ना दे दीजिएगा जो आपके उन चहेते मर्दों को unfollow कर दें जो अक्सर बाक़ी महिलाओं को rape threats बांटते फिरते हैं. महिला दिवस तो एक ही दिन है, बाक़ी के साल राजनीति भी तो करनी है’.

13

 

12

15

Leave a Reply