kejriwal on modi
kejriwal on modi

‘मोदी जी कह रहे हैं कि मैं अपनी मां के पेट से पैदा नहीं हुआ हूं. मैं भगवान का अवतार हूं, सीधा ऊपर से आया हूं. ये गलत बात है. इन लोगों को घंमड हो गया है. इस बार जनता ऐसा बटन दबाएगी कि इन लोगों का अंहकार टूट जाएगा.’ यह कहना है दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल का, जिन्होंने अपनी बातों के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर तीक्ष्ण जुबानी वार छोड़े. पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने जालंधर और लुधियाना में रोड शो निकाला. जनता को संबोधित करते हुए आप संरक्षक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने बिजली बिल जीरो किया. शिक्षा फ्री की. मोहल्ला क्लीनिक बनाकर फ्री इलाज किया, इसी वजह से मुझे जेल में डाल दिया. मोदी जी मेरे कामों से डरते हैं.

यह भी पढ़ें: ‘अपना देश संभालें..’ पाक के पूर्व मंत्री के कमेंट पर दिल्ली सीएम केजरीवाल का जवाब

बिल जीरो करने वाला चोर या बिजली महंगी करने वाला

 दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा ये 13 सीट केन्द्र सरकार बनाने का चुनाव है. इनसे हम लड़ रहे है. इन्होंने मुझे जेल में डाल दिया क्या मैं चोर नजर आता हूं. मैं भ्रष्टाचारी नजर आता हूं. मैंने जनता की बिजली फ्री की. लोग गुजरात चले जाए जहां भाजपा का राज है, वहां बिजली इतनी महंगी है. बिजली महंगी करने वाला चोर है या बिजली का बिल जीरो करने वाला चोर है. असली चोर ये है जिन्होंने बिजली महंगी कर रखी है. पंजाब सरकार और दिल्ली सरकार ने अपने पैसे बचा बचा कर जनता को बिजली मुफ्त दी है. लोगों का इलाज और शिक्षा तक फ्री की है. मोदी जी हमारे कार्यों से डरते है.

 बिट्टू ते राजा गप्पी जीतेगा हमारा पप्पी 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वालों ने एक बड़ा षड़यंत्र रचाया है. कल अमित शाह लुधियाना आए थे. उन्होंने षड़यंत्र बनाया है कि लोगों की फ्री बिजली बंद की जाए. शाह पंजाबियों को धमकी देकर गए है कि 4 जून के बाद आम आदमी पार्टी की सरकार को पंजाब से बर्खास्त कर देंगे. केजरीवाल ने आगे कहा कि भगवंत मान को पंजाब सीएम से हटा देंगे. क्या पंजाबी सहन करेंगे कि भगवंत मान हटे. वोट अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इस बार एक भी वोट भाजपा को नहीं जानी चाहिए. अगर बीजेपी को वोट पड़ गया तो आपका बिजली का बिल जीरो आना बंद हो जाएगा. अगर आप 13 सीटों पर जीत दर्ज करेगी तो लोकसभा में पंजाब ही गूंजेगा. केजरीवाल ने कहा कि बिट्टू ते राजा गप्पी जीतेगा हमारा पप्पी.

जालंधर से आप ​उम्मीदवार हैं टीनू

पंजाब की जालंधर संसदीय क्षेत्र से पवन कुमार टीनू आम आदमी के लोकसभा उम्मीदवार हैं. टीनू ने भी इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि देश के संविधान को बचाने के लिए बीजेपी को हराना जरूरी है क्योंकि बीजेपी संविधान को खत्म करना चाहती है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो पंजाब में दोगुनी तेजी से काम होंगे और जल्दी होंगे. वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा कि टीनू आपका आदमी है. आपके बीच का आदमी है. रात में 2 बजे भी फोन करो तो वह भागे हुए आएंगे. आप को आप जिताओ, हम मिलकर काम करेंगे. बता दें कि जालंधर में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में एक जून को मतदान होना है.

Leave a Reply