देवा गुर्जर हत्याकांड में विधायक विधूड़ी की भूमिका संदिग्ध, मामले की हो CBI जांच- बेनीवाल ने की मांग

केबिनेट मंत्री महेश जोशी के पुत्र, विधायक जोहरीलाल मीणा के पुत्र द्वारा बलात्कार के मामले, विधायक महेंद्र चौधरी की जयपाल पुनिया हत्याकांड में संलिप्त भूमिका ऐसे मामलों में सरकार को तत्काल सीबीआई जांच देनी चाहिए ताकि सत्ता में बैठे लोग अपने पद के प्रभाव से जांच को प्रभावित नही करें- हनुमान बेनीवाल

देवा गुर्जर हत्याकांड में पीड़ित परिजनों को मिला बेनीवाल का साथ
देवा गुर्जर हत्याकांड में पीड़ित परिजनों को मिला बेनीवाल का साथ

Politalks.News/Rajasthan/Beniwal. पूरे प्रदेश और आसपास के राज्यों बहुचर्चित रहा कोटा का देवा गुर्जर हत्याकांड मामले को लेकर RLP सुप्रिमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने CBI जांच की मांग के साथ बड़ा बयान देते हुए कहा कि गहलोत सरकार को हत्याकांड जैसे गंभीर मामले में बिना किसी द्वेष के आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने की आवश्यकता है. चुंकि परिजनों ने सत्ता पक्ष के एक विधायक राजेंद्र विधूड़ी का नाम इस हत्याकांड में संलिप्त होना बताया है, ऐसे में मामले की सीबीआई जांच होना जरूरी है. दरअसल, देवा गुर्जर हत्याकांड में संलिप्त सभी आरोपियों की गिरफ्तार करने और हत्याकांड के षड्यंत्रकर्ताओ की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिवगंत देवा गुर्जर के परिजनों व रिश्तेदारों ने मंगलवार को जयपुर में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व सांसद हनुमान बेनीवाल से जयपुर स्थित उनके आवास पर मुलाकात की.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात के बाद मामले को लेकर कोटा रेंज आईजी से दूरभाष पर वार्ता की और कहा पीड़ित पक्ष वाजिब मांगों को लेकर लोकतान्त्रिक रूप से धरना प्रदर्शन कर रहे है तो उन्हें रोका नहीं जाए. इस दौरान आरएलपी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: मंत्रिपुत्र रोहित जोशी की गिरफ्तारी के लिए RLP जल्द करेगी बड़ा आंदोलन- बेनीवाल का बड़ा बयान

यह भी कहा सांसद हनुमान बेनीवाल ने:
वहीं गहलोत सरकार में केबिनेट मंत्री महेश जोशी के पुत्र और कांग्रेस विधायक जोहरीलाल मीणा के पुत्र द्वारा बलात्कार के मामले व हाल ही में सरकारी उप मुख्य सचेतक व नावां विधायक महेंद्र चौधरी की जयपाल पुनिया हत्याकांड में संलिप्त भूमिका को लेकर सरकार पर सवालिया निशान खड़े करते हुए RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा की ऐसे मामलों में सरकार को तत्काल सीबीआई जांच देनी चाहिए ताकि सत्ता में बैठे लोग अपने पद के प्रभाव से जांच को प्रभावित नही करें. बेनीवाल ने राजस्थान में बढ़ते अपराधों को लेकर भी गहरी चिंता व्यक्त की.

सीएचए की मांगो पर सरकार जल्द व्यक्त करे सहमति
इसके साथ लम्बे समय से राजधानी जयपुर के शहीद स्मारक पर जारी कोविड स्वास्थ्य सहायकों के धरने के प्रतिनिधिमंडल ने भी आज सांसद हनुमान बेनीवाल से उनके जयपुर आवास पर मुलाकात की. इस मामले में सांसद बेनीवाल ने कहा की इनकी मांग पर सरकार को जल्द से जल्द सहमति व्यक्त करने की जरूरत है. गौरतलब है की इनके समर्थन में विगत दिनों सांसद बेनीवाल स्वयं समर्थको के साथ पैदल मार्च करके CHA के धरना स्थल पर गए थे व सक्षम स्तर पर बात भी की थी.

Leave a Reply