ममता को सताया हार का डर! BJP नेता से नंदीग्राम सीट पर जीत के लिए मदद मांगने का ऑडियो वायरल

नंदीग्राम से बीजेपी नेता और शुभेंदु अधिकारी के सहयोगी प्रलय पाल ने ममता बनर्जी के साथ बातचीत की एक कॉल रिकॉर्डिंग जारी करते हुए दावा किया कि ममता बनर्जी उनसे यह सीट जितवाने के लिए मदद मांगी लेकिन उन्होंने प्रस्ताव को ठुकरा दिया

ममता बनर्जी का BJP नेता से जीत के लिए मदद मांगने का ऑडियो वायरल
ममता बनर्जी का BJP नेता से जीत के लिए मदद मांगने का ऑडियो वायरल

Politalks.News/WestBengalElection. पश्चिम बंगाल में 30 सीटों के लिए जारी प्रथम चरण के मतदान के बीच शनिवार सुबह बीजेपी ने एक नया ऑडियो बम फोड़ते हुए सनसनीखेज दावा किया कि नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रहीं ममता बनर्जी को क्या अपनी जीत का पूरा भरोसा नहीं है? क्योंकि सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ने खुद उन्हें फोन करके इस सीट पर जीत के लिए मदद मांगी है. नंदीग्राम से बीजेपी नेता और शुभेंदु अधिकारी के सहयोगी प्रलय पाल ने ममता बनर्जी के साथ बातचीत की एक कॉल रिकॉर्डिंग भी जारी की है, जिसमें ममता बनर्जी उनसे यह सीट जितवाने को कह रही हैं. यहां हम यह क्लियर कर देते हैं कि पॉलिटॉक्स न्यूज़ इस ऑडियो क्लिप सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

बता दें, बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी इस वीडियो को आने ऑफिसियल पेज से जारी करके ममता बनर्जी पर निशाना साधा है और कहा है कि दीदी नंदीग्राम से चुनाव हार रही हैं. बीजेपी नेता प्रलय पाल द्वारा शनिवार सुबह जारी किए गए वायरल ऑडियो में दावा किया जाता है कि वीडियो में बंगाल की मुख्यमंत्री और नंदीग्राम से टीएमसी प्रत्याशी ममता बनर्जी और बीजेपी नेता प्रलय पाल के बीच बातचीत हो रही है. टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के बीजेपी नेता प्रलय पाल से चुनाव में मदद की गुहार लगाई, जिसे प्रलय पाल ने ठुकरा दिया. जब कॉल रिकॉर्ड वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सियासी सरगर्मी चढ़ गई. बीजेपी ने सीएम ममता बनर्जी को घेरा तो टीएमसी ने बीजेपी पर ही झूठ फैलाने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: संसद में पास हुए NCT विधेयक को CM गहलोत ने बताया लोकतंत्र की हत्या, कहा- राष्ट्रीय स्तर पर हो विरोध

वायरल ऑडियो के बारे में बीजेपी नेता प्रलय पाल ने बताया कि, ”वह चाहती हैं कि मैं टीएमसी के लिए काम करूं और टीएमसी में लौट जाऊं. लेकिन मैं शुभेंदु अधिकारी और अधिकारी परिवार से लंबे समय से जुड़ा हुआ हूं. अब मैं भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रहा हूं.” ऑडियो में वह आगे कहते हैं, ”लेफ्ट शासन के दौरान जब सीपीआई (एम) नंदीग्राम के लोगों को प्रताड़ित करती थी तो अधिकारी परिवार हमारे साथ खड़ा रहा, मैं कभी उनके खिलाफ नहीं गया और ना यह करूंगा.”
https://twitter.com/i/status/1258794172510691330

बीजेपी नेता प्रलय पाल ने आगे कहा कि उन्होंने ममता बनर्जी को बता दिया कि टीएमसी ने नंदीग्राम के लोगों को कभी उनका अधिकार नहीं दिया और वह बीजेपी की सेवा करते रहेंगे. कथित ऑडियो को बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए लिखा कि, ”बड़ी बात! ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष प्रलय पाल को फोन किया और उनसे मदद की गुहार लगाई. प्रलय ने उन्हें बताया कि टीएमसी में उन्हें अपमानित किया गया वह और उनका परिवार कबी बीजेपी को धोखा नहीं देगा.

यह भी पढ़ें:- रेप के मामले में पूर्व मंत्री और रंगदारी के मामले में रेप पीड़िता दोनों सभी आरोपों में पाए गए दोषमुक्त, हुए बरी

वहीं, टीएमसी के पूर्व सांसद और प्रवक्ता कुणाल घोष का बयान भी वायरल ऑडियो मामले में सामने आया है. कुणाल घोष ने कहा है कि सीएम ममता बनर्जी ने किसी दूसरे दल के नेता को फोन नहीं किया है. अगर ममता ने प्रलय जी को फोन किया भी है तो यह उनका बड़प्पन है. कुणाल घोष ने आगे कहा कि ममता बनर्जी पार्टी के नेताओं को जोड़ने में लगी हैं, यह अच्छी बात है. आपको बता दें, इस बार ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं. यहां उनके सामने उनके ही पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी चुनावी मैदान में हैं और दोनों के बीच कड़ी टक्कर बताई जा रही है. नंदीग्राम सीट के लिए दूसरे चरण में 1 अप्रैल को चुनाव होना है.

Leave a Reply