maharashtra
maharashtra

Maharashtra: महाराष्ट्र में डिप्टी सीएम अजित पवार के सामने बीजेपी के एक विधायक ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया. यह घटना पुणे के ससून अस्पताल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान हुई. इस दौरान अजित पवार भी स्टेज पर मौजूद थे. उनके साथ कई अन्य मंत्री भी वहां उपस्थित रहे. थप्पड़ वाली घटना ने तूल पकड़ लिया है और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि पुणे पुलिस ने अभी तक इस घटना पर कुछ नहीं कहा है. सुनील कांबले पुणे कैंट से बीजेपी के विधायक हैं.

दरअसल, पुणे के अस्पताल में एक कार्यक्रम हो रहा था जिसमें कई मंत्री भी मौजूद थे. डिप्टी सीएम अजित पवार के अलावा मेडिकल एजुकेशन मिनिस्टर हसन मुश्रीफ, सांसद सुनील तटकरे और अन्य नेताओं की कार्यक्रम में मौजूदगी थी. इसी बीच बीजेपी के विधायक सुनील कांबले स्टेज से नीचे उतरते हुए अपना बैलेंस खो देते हैं और नाराज होते हैं. फिर अपनी नाराजगी दूसरे पर निकालते हुए सादा कपड़ों में खड़े एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ देते हैं. इसके बाद पुलिसकर्मी और विधायक के बीच कुछ देर तक बातचीत भी होती दिखती है, जैसा कि वीडियो में दिख रहा है. अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: ‘इन लोगों को कुत्तों की तरह मारो कि उनकी कमर टूट जाए’, मंत्री का पुलिस को विवादित आदेश

बताया जा रहा है कि पीड़ित पुलिसकर्मी बंडगार्डन पुलिस स्टेशन से जुड़ा हुआ है. इधर, वायरल वीडियो के बारे में पूछे जाने पर विधायक ने कहा, ‘मैं उनके साथ मारपीट क्यों करुंगा. जब मैं स्टेज से नीचे उतर रहा था तो वह मेरे उपर गिर गया तो मैंने उसे धक्का दे दिया.’ इधर, इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, ‘ऐसी खबरें हैं कि कांबले इस बात से नाखुश थे कि कार्यक्रम के निमंत्रण पर और कार्यक्रम के मंच पर उनके नाम का जिक्र नहीं किया गया था, जबकि वह स्थानीय विधायक हैं.’

विधायक कांबले ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने पुणे कलेक्टर राजेश देशमुख से स्पष्टीकरण मांगा था कि स्थानीय विधायक होने के बावजूद कार्यक्रम के निमंत्रण पर उनके नाम का जिक्र क्यों नहीं किया गया. फिलहाल मामले पर किसी भी नेता का कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर अपनी ओर से टिप्पणी कर रहे हैं.

Leave a Reply