kirodi lal meena
kirodi lal meena

Kirodil Lal Meena on Ashok Gehlot: राजस्थान में मुख्य विपक्षी दल भाजपा इन दिनों सत्ता पक्ष कांग्रेस पर जमकर हमलावर है. भाजपा नेता भ्रष्टाचार, पेपरलीक व महिला अपराधों को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साध रहे है. इसी के तहत कल 1 अगस्त को भाजपा ने राजधानी जयपुर में सचिवालय महाघेराव का कार्यक्रम रखा है जिसमें प्रदेशभर के भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे.

आज भाजपा के दिल्ली स्थित राष्ट्रीय कार्यालय दिल्ली में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा, सांसद सुखवीर सिंह जौनपुरिया, सांसद भागीरथ चौधरी ने संयुक्त पत्रकार वार्ता कर विभिन्न मुद्दों को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें: राजस्थान भाजपा पेपरलीक, भ्रष्टाचार और महिला अपराध को लेकर कल करेगी सचिवालय का महाघेराव

राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा ने इस दौरान कहा कि प्रदेश के करोड़ों युवाओं की मेहनत पर पेपर लीक कर डाका डाला गया. डाका डालने वाले डकैतों को सरकार का आशीर्वाद प्राप्त है.

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि देश की रक्षा में शहीद हुए शहीदों कि वीरांगनाएं अपनी जायज मांगों को लेकर 10 दिन तक धरने पर बैठी रहीं और मुख्यमंत्री गहलोत से मिलने की गुजारिश करती रहीं पर तथाकथित गांधीवादी मुख्यमंत्री ने उनसे मिलना तक मुनासिब नहीं समझा, उल्टा उनकी पुलिस ने वीरांगनाओं के साथ मारपीट की और उन्हें अपमानित किया. अशोक गहलोत सरकार ने आईटी में 5 हजार करोड़ का घोटाला किया है.

सांसद मीणा ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार ने जल जीवन मिशन में 20 हजार करोड़ का घोटाला किया है. अशोक गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री शांति धारिवाल ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार व गैंगरेप पर विधानसभा में ये बोलकर महिलाओं को अपमान किया कि हमारा प्रदेश मर्दों का प्रदेश है. इन सभी व गहलोत सरकार से जुड़े अन्य मुद्दों पर कल राजस्थान भाजपा के लाखों कार्यकर्ता शासन सचिवालय का घेराव करेंगे.

Leave a Reply