मानसून सत्र से पहले अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की जनसमस्याओं के निस्तारण में जुटे बेनीवाल पहुंचे लाडनूं

RLP के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शनिवार को नागौर जिले के लाडनूं क्षेत्र के दौरे पर रहे, सांसद ने धोलिया गांव में एक सामाजिक कार्यक्रम में भाग लिया वहीं स्थानीय लोगो से मुलाकात कर जन समस्याओं को भी सुना

सांसद बेनीवाल का लाडनूं दौरा
सांसद बेनीवाल का लाडनूं दौरा

Politalks.News/HanumanBeniwal. 18 जुलाई से शुरू होने वाले लोकसभा के मानसून सत्र से पहले नागौर सांसद एवं RLP मुखिया हनुमान बेनीवाल अपने सम्पूर्ण संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं. इस दौरान सांसद बेनिवाल क्षेत्रवार लगातार जनसुनवाई कर लोगों की समस्याओं का निस्तारण करने में जुटे हैं. इसी कड़ी में नागौर सांसद एवं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल शनिवार को नागौर जिले के लाडनूं क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान लाडनूं पहुंचने पर सांसद बेनीवाल का कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. तो वहीं सांसद बेनीवाल ने शांति से बैठकर लोगों की जनसमस्याओं को सुना. इस दौरान सांसद बेनीवाल ने धोलिया गांव में आयोजित एक सामाजिक कार्यक्रम में भी भाग लिया तो वहीं स्थानीय लोगो से मुलाकात कर जन समस्याओं को भी सुना.

लाडनूं क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे सांसद हनुमान बेनीवाल ने पंचायत समिति की लेड़ी ग्राम पंचायत के धोलिया ग्राम में स्थानीय ग्रामीणों व गोपाल गौशाला समिति से जुड़े पदाधिकारियों व सदस्यों की मांग पर तत्काल उक्त गौशाला में 10 लाख रूपये हॉल निर्माण व टीन शेड हेतु सांसद कोष से स्वीकृत कर दिए. लाडनूं पहुंचे सांसद हनुमान बेनीवाल का निम्बी जोधा ग्राम में स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उनके समर्थकों ने जमकर नारे भी लगाए. इसके साथ ही सांसद बेनीवाल से स्थानीय लोगों ने ग्राम में राष्ट्रीय कृत बैंक की शाखा खुलवाने तथा ग्राम के अंदर के भाग में सीसी रोड़ व पेयजल की समुचित व्यवस्था करवाने की भी मांग की.

यह भी पढ़े: पीएम मोदी के करिश्माई नेतृत्व, गहरी सोच व काम से ही संभव हुई आजमगढ़-रामपुर की जीत- मैडम राजे

अपने एक दिवसीय लाडनूं दौरे पर रहे सांसद बेनीवाल ने लेड़ी श्यामपुरा निंम्बी जोधा, बाकलिया, बालसमंद रेलवे स्टेशन आदि स्थानों पर जाकर स्थानीय लोगों से मुलाकात की. इसके साथ ही सांसद बेनीवाल ने से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना. साथ ही मौके से ही स्थानीय लोगो द्वारा अवगत करवाई गई समस्याओं पर तत्काल संबंधित विभाग के अधिकारियो को दूरभाष पर निर्देशित कर निस्तारण के निर्देश भी दिए. वहीं नागौर सांसद बेनीवाल ने स्थानीय युवाओं से बात कर के केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना को लेकर भी चर्चा की साथ ही युवाओं की आवाज को उठाने की भी बात कही.

इससे पहले सांसद बेनीवाल ने अपने मित्र एवं स्थानीय कार्यकर्त्ता महावीर प्रसाद बेनीवाल के सुपुत्र मुकेश बेनीवाल की शादी समारोह में भाग लिया. इस दौरान सांसद बेनीवाल ने समारोह में मौजूद कई लोगों से मुलाकात भी की साथ ही मुकेश को आशीर्वाद भी दिया.

Leave a Reply