धरने को समर्थन देने पहुंचे हरीश मीणा से बोले डॉ किरोड़ी- पायलट को भी ले आओ, फिर तीनों मिलकर..

पेपर लीक में CBI माँग को लेकर डॉ किरोड़ी लाल मीणा का 5वें दिन भी जारी रहा धरना, धरना स्थल पहुंचे कांग्रेस विधायक हरीश मीणा ने कहा- प्रदेश के युवाओं के साथ हो रहा है गलत, मैं प्रदेश के युवाओ के साथ हूं, जो इनको करना है यह करेंगे, जो मुझे करना है मैं करूंगा, युवाओं के बिना हम अधूरे

img 20230128 wa0296
img 20230128 wa0296

Harish Meena Came out in Support of Kirori Meena. पेपर लीक के मामलों की CBI जांच एवं सरकारी नौकरियों में राजस्थान के युवाओं को 95% आरक्षण आदि मांगों को लेकर कड़ाके की ठंड में आज लगातार 5वे दिन प्रदेश के सैकड़ों युवाओं के साथ दिग्गज भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा धरने पर बैठे रहे. शनिवार को किरोड़ी मीणा के धरना स्थल पर कांग्रेस विधायक हरीश मीणा, बीजेपी विधायक प्रताप सिंह सिंघवी, पूर्व राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा जी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्ञानदेव जी आहूजा भी धरने को अपना समर्थन देने पहुंचे. इस दौरान सचिन पायलट सनर्थक माने जाने वाले हरीश मीणा की चुटकी लेते हुए सांसद किराेड़ी लाल मीणा ने कहा कि आप सचिन पायलट को लेकर आ जाओ, फिर अपन चलते हैं तीनों. पायलट के आने से युवाओं की आवाज बुलंद होगी. इस दौरान किरोड़ी मीना ने एक बार अचानक सैंकड़ों युवाओं के साथ जयपुर की और कूच कर दिया, डॉ मीणा के इस मूवमेंट को देखकर एक बार तो पुलिस और प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए, हालांकि प्रशासन ने मशक़्क़त कर किरोड़ी मीना के क़ाफ़िले को रोकने में कामयाब रहा.

वहीं सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने धरना स्थल पहुँचने पर कांग्रेस विधायक हरीश मीना का स्वागत किया और कहा लगातार हो रहे पेपर लीक से प्रताड़ित, निराश और हताश युवाओं के आंदोलन को समर्थन देने के लिए कांग्रेस विधायक हरीश मीणा का आभार. ये मुद्दा राजनीति का नहीं, बल्कि बेरोजगारों को न्याय दिलाने का है. सभी जनप्रतिनिधियों को दलीय बंधन छोड़, युवाओं का साथ देना चाहिए. इस दौरान हरीश मीना ने कहा की एक जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरा दायित्व बनता है की जो माँग डॉक्टर मीना उठा रहे वो जायज़ है और अब मैं इन माँगो को विधानसभा में उठाऊँगा. हरीश मीना ने कहा की पेपर लीक के मगरमच्छों को पकड़ना ही चाहिए. प्रदेश के युवाओं के साथ ग़लत हो रहा है. मैं प्रदेश के युवाओ के साथ हूं.

यह भी पढ़ें: गहलोत की जादुई कल्पनाशीलता से चार कदम आगे बढ़े डोटासरा, पूरी 200 सीटों पर जीत का रखा लक्ष्य

कांग्रेस विधायक हरीश मीणा ने कहा कि मैं इन युवाओं के साथ हूं, इनके हक के साथ हूं. जिस पर सांसद किरोड़ी मीणा ने चुटकी लेते हुए कहा कि युवाओं के साथ तो पायलट साहब भी हैं, यही कहा है ना उन्होंने. तो अगर सचिन पायलट भी आ जाएं, वो तो युवा हैं. जिस पर जवाब देते हुए हरीश मीणा ने कहा कि मैं झांसी के मैदान में आपके साथ हूं. वहीं धरना स्थल पर पहुंचे हरीश मीणा को प्रदर्शनकारी छात्रों ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हम राहुल गांधी से मिले थे. ऐसे में राहुल ने जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूछा कि उन्हें नियुक्ति क्यों नहीं दी जा रही, तब सीएम ने कहा था कि इनको जल्द नियुक्ति दे दी जाएगी. लेकिन हमें एक महीना बीत जाने के बाद भी नियुक्ति नहीं मिली है.

Patanjali ads

इसके बाद विधायक हरीश मीणा ने सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके आदेश से एकीकरण के नाम पर 68 हजार स्कूल बंद हो गए. इन स्कूलों में पढ़ाने वाले टीचर भी बेरोजगार हो गए. इसलिए आज आपको ऐसे घूमना पड़ रहा है. धरना स्थल पर छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि जो इनको करना है यह करेंगे जो मुझे करना है मैं करूंगा. हम युवाओं के बिना अधूरे हैं. आप हमारे बिना अधूरे हैं. आप हमारे अनुभव का फायदा लीजिए.

Leave a Reply