पूनियां के कार्यालय पहुंचते ही उठ कर चल दिए कटारिया – राठौड़, तो क्या अकेले पड़ गए सतीश पूनियां?

हाल ही में फटे लेटर बम के बाद जहां बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां को दिल्ली जाकर आलाकमान के सामने स्पष्टीकरण देना पड़ा, तो वहीं जयपुर लौटने के बाद रविवार को प्रदेश कार्यालय पहुंचने पर दिग्गज नेताओं गुलाबचंद कटारिया और राजेंद्र राठौड़ की नाराजगी का सामना भी करना पड़ा

768 512 10159146 Thumbnail 3x2 Rj
768 512 10159146 Thumbnail 3x2 Rj

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश भाजपा में हाल ही में फटे लेटर बम के बाद मचा बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है. जिसके चलते जहां बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां को दिल्ली जाकर आलाकमान के सामने स्पष्टीकरण देना पड़ा, तो वहीं जयपुर लौटने के बाद रविवार को प्रदेश कार्यालय पहुंचने पर दिग्गज नेताओं गुलाबचंद कटारिया और राजेंद्र राठौड़ की नाराजगी का सामना भी करना पड़ा. वहीं अगर यह बात सही निकलती है तो पहले से वसुंधरा राजे समर्थक नेताओं के निशाने पर चल रहे सतीश पूनियां इन दोनों दिग्गजों के बिना अकेले पड़ जांएगे.

दरअसल, रविवार को बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एम. सादिक के पदभार ग्रहण कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जैसे ही सतीश पूनियां कार्यालय पहुंचे तो विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ उठकर चले गए. जानकारी करने पर बताया गया कि गुलाबचंद कटारिया अपने घर के लिए निकल गए, जबकि राजेंद्र राठौड़ संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के पास चले गए कुछ वार्ता करने के लिए चले गए.

यह भी पढ़ें:- खाचरियावास के बिगड़े बोल- ‘लुगाई ढूंढती फिर रही है मोदी जी को, लेकिन उन्हें लुगाई की चिंता ही नहीं है’

सतीश पूनियां के आते ही दोनों नेताओं के यूं अचानक चले जाने के अब सियासी गलियारों में अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि वसुंधरा राजे सर्मथक नेताओं द्वारा इस तरह दोनों नेताओं (कटारिया और राठौड़) पर आरोप लगाए जाने के बाद सतीश पूनियां द्वारा कोई एक्शन नहीं लिए जाने से दोनों नेता कटारिया और राठौड़ संगठन से नाराज चल रहे हैं. आपको बता दें, इस मामले में बीते सोमवार बजट वाले दिन हुई विधायक दल की बैठक के दौरान वरिष्ठ नेता कैलाश मेघवाल और गुलाबचंद कटारिया तीखी बहस भी हुई थी, जिसके बाद कटारिया और राठौड़ ने अपने इस्तीफे की धमकी भी दे दी थी.

हालांकि प्रदेश कार्यालय में बीजेपी नेताओं ने सफाई देते हुए बताया कि कार्यक्रम तय समय से कुछ देर बाद ही शुरू हो गया था और गुलाबचंद कटारिया और राजेंद्र राठौड़ दोनों ने भाषण भी हो चुके थे. वहीं आमेर विधानसभा क्षेत्र में मोदी क्लीनिक चिकित्सा शिविर सहित कई कार्यक्रम में व्यस्त होने की वजह से सतीश पूनियां पूरे दो घंटे देरी से कार्यक्रम में शामिल हुए. ये दोनों नेता केवल पूनियां के इंतजार में ही बैठे थे और उनके आते ही चले गए थे.

यह भी पढ़ें: जेल परिसर कर्मचारियों, प्रतिभावान खिलाड़ियों और विशेष योग्यजनों को सीएम गहलोत ने दी बड़ी सौगात

आपको बता दें, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने शनिवार काे नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. इस मुलाकात में पूनियां ने प्रदेश में चार विधानसभा क्षेत्राें में हाेने वाले उप चुनाव और नड्डा के 2 मार्च के दाैरे काे लेकर प्रदेश संगठन की तैयारियाें की जानकारी के साथ ही हाल ही प्रदेश में फटे लेटर बम काे लेकर भी पूनियां ने अपना पक्ष रखा.

Leave a Reply