‘कंगना-रंगोली मिलकर ये सोचती हैं कि भारत उनके दादा की प्रॉपर्टी है’

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

Kavita Kaushik
Kavita Kaushik

पॉलिटॉक्स न्यूज. हाल में कंगना ने राष्ट्रवाद की बात करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपनी बहिन रंगोली का पक्ष लेते हुए कहा था कि अगर हमारे देश में सोशल मीडिया पर आकर अगर प्रधानमंत्री को कोई आतंकवादी कहता है या आरएसएस को कोई आतंकवादी संगठन कहता है तो उसके लिए कोई कुछ नहीं कहता लेकिन अगर डॉक्टर्स और पुलिस वालों पर अगर कोई हमला करता है, पत्थर फेंकता है और कोई उन्हें कुछ कहता है तो उस पर सवाल खड़े हो जाते हैं.

अब इस पर टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने मोर्चा खोल दिया है. कविता ने आरके हुरिया नाम के एक ट्विटर यूज़र के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए ऋतिक रोशन और अध्ययन सुमन के बहाने महिला कार्ड खेला है. उस पोस्ट में लिखा है ‘कंगना-रंगोली दो बहिनें मिलकर ये सोचती हैं कि भारत उनके दादा की प्रॉपर्टी है’.

यह भी पढ़ें: ‘पीएम को ‘आतंकवादी’ कह सकते हैं लेकिन आतंकवादी को आतंकवादी नहीं’- सोशल मीडिया ट्रेंड

दरअसल आरके हुरिया नाम के एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, ‘कंगना रनौत दो बहने मिलकर ये सोचती हैं कि भारत उनके दादा की प्रॉपर्टी है. रंगोली चाहती हैं कि 2024 का चुनाव रद्द हो जाए. कंगना चाहती हैं कि ट्विटर बैन हो जाए.’

कविता कौशिक ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘ऋतिक रोशन के लिए मेरे अंदर, प्यार सम्मान और सहानुभूति और बहुत सी भावनाएं हैं.’

इसके बाद उन्होंने अपने ही ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि ऋतिक और अध्ययन सुमन के प्रति माफी बकाया है. ये लोग अच्छे परिवार हैं. वुमन कार्ड की वजह से उस वक्त हर कोई इनके प्रति काफी क्रूर हो गया था.

https://twitter.com/Iamkavitak/status/1251823790520258561?s=20

इस ट्वीट वॉर में कविता कौशिक क्यों कूदी और कंगना रानौत जैसी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रस से क्यों पंगा ले रही हैं, ये तो समझ से बाहर है लेकिन ऋतिक रोशन और अध्ययन सुमन के बहाने जो महिला कार्ड खेला कविता ने खेला है, वो लंबा जाएगा, इसमें कोई शक नहीं है. दरअसल कविता पहले अध्ययन सुमन और उसके बाद ऋतिक रोशन की प्रेमिका रह चुकी हैं. माना जाता है कि ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन का रिश्ता टूटने की वजह भी कंगना ही हैं.

यह भी पढ़ें: ‘मैं जायरा वसीम नहीं जो धमकियों से डरकर घर बैठ जाऊं’

कंगना जैसी हाई प्रोफाइल और बेबाक एक्ट्रस से पंगा कविता को कहीं न कहीं भारी पड़ता दिख रहा है. हालांकि उनकी ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया फिलहाल नहीं आई है लेकिन इस कैट फाइट का अगला मूव देखने लायक होगा, इसमें कोई शक नहीं है.

इससे पहले कंगना की मैनेजर और बहिन रंगोली चंडेल अपने विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा में रही. जब उन्होंने आपत्तिजनक ट्वीट किया तो फराह खान अली ने उनके अकाउंट को रिपोर्ट कर दिया, जिसके बाद कई लोग भी उनके खिलाफ खड़े हुए और रंगोली का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया. इसके बाद खुद कंगना ने एक वीडियो संदेश जारी कर ट्विटर पर ही बैन लगाने की मांग कर डाली थी.

Leave a Reply