मुंबई पर कंगना ने लिया यूटर्न तो शिवसेना ने कहा ‘हरामखोर लड़की’

सोशल मीडिया हलचल

Kangana Ranaut Vs Sanjay Raut On Haramkhor Ladki
Kangana Ranaut Vs Sanjay Raut On Haramkhor Ladki

Politalks.News. अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shivsena) के बीच की खींचतान और बयानबाजी का दौर अभी तक नहीं थम पाया है. एक तरफ कंगना ने बीते रोज पहले संजय राउत पर धमकी देने का आरोप लगाया, उसके बाद उद्धव सरकार और मुंबई पुलिस पर भी आरोप जड़ दिया. यहां तक मुंबई का माहौल पीओके और तालिबान जैसा बता दिया. जब कंगना का विरोध होने लगा तो उन्होंने बयानों पर यूटर्न लेते हुए शहर को अपनी कर्मभूमि और मां यशोदा बताया, साथ ही जय मुंबई जय महाराष्ट्र का जयकारा तक लगा दिया. अभिनेत्री के पलटी मारते हुए शिवसेना फिर से कंगना पर हमलावर हो गई और उन्हें कंस मामा का तोहफा बता दिया.

हाल के ताजा बयान में शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को हरामखोर लड़की’ कह दिया. उसके बाद सोशल मीडिया पर #haramkhor और #संजय_राऊत_हरामखोर_है हैशटैग जमकर ट्रेंड कर रहे हैं. दोनों पर अब तक 50 हजार से अधिक ट्वीट और रिट्वीट हो चुके हैं.

https://twitter.com/MajorPoonia/status/1302231351039389697?s=20

यह भी पढ़ें: किसी के बाप में दम है तो मुंबई आने से रोके- कंगना रानौत

बीते दिन जब मुंबई की तुलना PoK से करने के बाद विवाद बढ़ा तो कंगना रनौत ने यू-टर्न ले लिया. विवादित ट्वीट के 24 घंटे बाद कंगना ने नया ट्वीट कर मुंबई को अपनी कर्मभूमि बताया. कंगना ने कहा कि इस शहर ने उन्हें गोद लिया है और वे इसे मां यशोदा मानती हैं.

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘महाराष्ट्र समेत हर जगह मौजूद मेरे दोस्तों का आभार जताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. वे मेरे इरादे को जानते हैं और मुझे अपनी कर्मभूमि के प्रति अपना प्यार साबित करने की जरूरत नहीं है, जिसे मैं हमेशा मां यशोदा कहती हूं, जिसने मुझे गोद लिया है. जय मुंबई, जय महाराष्ट्र.’

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1301921290748456965?s=20

कंगना के इस ट्वीट पर शिवसेना की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई. मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में मुंबई के प्रति कंगना के प्यार भरे ट्वीट को लेकर कहा, ‘तुम कंस मामा का तोहफा हो.’

हाल के ताजा बयान पर जब एक न्यूज चैनल ने संजय राउत ने इस संबंध में बात की तो वे भड़क गए. शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने गुस्से में कंगना को हरामखोर कहकर संबोधित किया. शिवसेना नेता ने कहा कि कंगना खुद कानून का या मुंबई पुलिस का सम्मान नहीं करती. इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को बयानबाजी करने पर मेंटल केस बताया था.

https://twitter.com/MajorPoonia/status/1302231351039389697?s=20

पंगा गर्ल ने इस बार सरकार से ही पंगा लेते हुए सीधा सीधा धमकाते हुए कहा ‘अगर किसी के बाप में दम है तो मुंबई आने से लौटे’. यहां तक की उन्होंने ट्वीटर पर #ShameOnMahaGovt और #ShameOnSanjayRaut हैशटैग से एक के बाद एक कई ट्वीट भी कर दिए.

यह भी पढ़ें: मणिकर्णिका के किरदार में डूबी कंगना रनौत की सियासी चोट ने भाजपा शिवसेना में करा ही दिया ‘दंगल’

जब संजय राउत ने कंगना को मुंबई न लौटने और देख लेने की धमकी दी तो यहां कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे मुंबई वापस नहीं आने के लिए धमकी दे रहे हैं, इसलिए मैंने अब आने वाले सप्ताह में 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है. मैं उस समय को पोस्ट करूंगी जब मैं मुंबई हवाई अड्डे पर उतरूंगी.’ उन्होंने धमकाते हुए लिखा, ‘किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले’.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1301782810261299200?s=20

अगले ट्वीट में कंगना ने कहा कि किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र. महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है. और मैं डंके की चोट पे कहती हूं कि मैं मराठा हूं. उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

Leave a Reply