rajasthan bjp
rajasthan bjp

Bjp Rajasthan: राजस्थान में चुनावी वर्ष के चलते भाजपा इन दिनों गहलोत सरकार के खिलाफ लगातार आंदोलन कर रही है. कांग्रेस सरकार की नितियों के खिलाफ भाजपा द्वारा प्रदेशव्यापी ‘‘नहीं सहेगा राजस्थान’’ आंदोलन चलाया जाएगा. इस कार्यक्रम की शुरूआत आगामी 16 जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जयपुर के चंदन वाटिका में सभा के माध्यम से करेंगे. इस सभा में जयपुर शहर, जयपुर उत्तर और जयपुर दक्षिण के कार्यकर्ता एवं आम जनता उपस्थित रहेगी. इसके बाद प्रदेश के सभी संभागों और जिलों में इस आंदोलन को शुरू किया जाएगा.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि ‘‘नहीं सहेगा राजस्थान’’आंदोलन गहलोत सरकार की लूट और झूंठ की सरकार के खिलाफ जनता की आवाज बनेगा. मुख्य कार्यक्रम 16 जुलाई को राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की अध्यक्षता में आयोजित होगा, जिसमें आंदोलन से संबधित ऑडियो, विडियो और पोस्टर का विमोचन भी किया जाएगा. यह आंदोलन जयपुर से शुरू होकर संभाग और प्रत्येक विधानसभा स्तर तक किया जाएगा जिसकी अलग से एक वेबसाईट भी जारी की जाएगी. वेबसाईट पर प्रदेश स्तर से लेकर विधानसभा स्तर तक आंदोलन से जुडी तमाम जानकारियां मिलेंगी. यह आंदोलन प्रदेशभर में आगामी एक अगस्त तक चलेगा.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह विफल साबित हुए- सतीश पूनियां

सीपी जोशी ने कहा कि ‘‘नहीं सहेगा राजस्थान’’ आंदोलन के दौरान 15 दिन तक विधानसभा, चौपाल, ढाणी और वार्ड स्तर तक धरना प्रदर्शन सभाएं आदि कार्यक्रम आयोजित होंगे. जिसमें प्रत्येक विधानसभा में एफआईआर कैंप लगाए जाएंगे और गहलोत सरकार की नाकामयाबी पर फेल कार्ड का गांव-गांव और ढाणी के हर घर तक वितरण होगा. प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा स्तर पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ चार्जशीट तैयार की जाएगी. इन सभी कार्यक्रमों का दायित्व युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, एससी मोर्चा, एसटी मोर्चा, ओबीसी मोर्चा और अल्पसंख्यक मोर्चा को सौंपा गया है.

Leave a Reply