poonia on gehlot
poonia on gehlot

Sattish Poonia on Cm Gehlot: राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा नेता एक बार फिर गहलोत सरकार पर हमलावर है. राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां ने आज राज्य की कानून व्यवस्था और महिलाओं पर लगातार हो रहे अपराधों को लेकर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस की इस सरकार का सबसे बड़ा मसला कानून व्यवस्था का है.

सतीश पूनियां ने कहा कि राजस्थान को शांतिपूर्ण प्रदेश माना जाता था लेकिन कांग्रेस शासन में पिछले साढ़े चार साल में जिस तरीके से हत्या और दुष्कर्म की घटनाएं हुई हैं, वह चौंकाने वाली और तकलीफ देने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: गौरव की बात है, लोकसभा और राज्यसभा की अध्यक्षता यहां के पूर्व सदस्य कर रहे है- द्रौपदी मुर्मू

पूनियां ने कहा कि करौली जिले में जो घटना हुई, वह समाज के ऊपर तो कलंक है ही लेकिन राज्य सरकार पर भी सवाल खड़े करती है. बच्ची के साथ गैंगरेप होना, उसके बाद उसे एसिड से जलाया जाना और उसके बाद कुएं में डाल देना.

सतीश पूनियां ने कहा कि पार्टी के नेता वहां धरने पर हैं और लगातार वह अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इस घटना से यह साफ है कि अपराधों की एक के बाद एक फेहरिस्त बढ़ती जा रही है, जो राज्य सरकार पर गंभीर सवाल खड़े करती है.

पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह विफल साबित हुए हैं, आमजन से लेकर बहन-बेटियां कोई भी प्रदेश में सुरक्षित नहीं है. भाजपा की सरकार बनने पर प्रदेश में कानून व्यवस्था की मजबूती और महिला सुरक्षा प्राथमिकता होगी.

Leave a Reply