CM सलाहकार को JEN ने दीं जमकर गालियां, बोला- मेरा बाल भी नहीं कर सकते बांका, ऑडियो वायरल हुआ तो नपे

राजनीति में बदजुबानी का दौर, बेगूं विधायक विधुड़ी द्वारा थानेदार को हड़काने के ऑडियो का नहीं थमा अभी बवंडर! अब अनूठा मामला आया सामने, बिजली विभाग के JEN ने सीएम सलाहकार को दीं जमकर गालियां, ऑडियो सामने आने के बाद विभाग का एक्शन, अधिकारी सस्पेंड, झालावाड़ देंगे हाजिरी

CM सलाहकार को JEN ने दीं जमकर गालियां
CM सलाहकार को JEN ने दीं जमकर गालियां

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश में नेताओं की बदजुबानी नई बात नहीं है. हालही में बेगूं विधायक राजेन्द्र सिंह विधुड़ी (Begun MLA Rajendra Singh Vidhuri) का एक थानेदार को हड़काने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और ऑडियो वायरल (another audio viral) हो रहा है. लेकिन इसमें बदजुबानी नेता की तरफ से नहीं एक सरकारी कारिदें की ओर से की गई है. सीएम सलाहकार और गंगापुरसिटी से विधायक रामकेश मीणा (MLA Ramkesh Meena) को जूनियर इंजीनियर (JEN) ने फोन पर गालियां दीं. JEN ने सीएम सलाहकार को कहा कि, ‘तू नेता 5 साल का है, मैं अधिकारी 60 साल का हूं. तुम मेरा बाल भी बांका नहीं कर सकते’. हालांकि ऑडियो सामने आने के बाद बिजली विभाग ने एक्शन लेते हुए JEN को सस्पेंड कर दिया. हालांकि पॉलिटॉक्स इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

जनसुनवाई के दौरान विधायक को मिली थी शिकायत
दरअसल, 6 मार्च को जीवली गांव में सीएम सलाहकार रामकेश मीणा एक स्कूल के वार्षिकोत्सव में भाग लेने गए थे, उन्होंने वहां जनसुनवाई कर आमजन की समस्याएं सुनीं. जनसुनवाई में ग्रामीणों ने बताया कि वजीरपुर JEN भागचंद मीणा अभद्रता करता है. उस पर कार्रवाई होनी चाहिए, जिस पर विधायक ने आमजन को कार्रवाई का आश्वासन दिया था.

यह भी पढ़ें- रेप के बढ़ते मामलों के लेकर कटारिया ने घेरा तो धारीवाल बोले- सोशल मीडिया की वजह से बढ़ी घटनाएं

JEN ने सीएम सलाहकार को दीं जमकर गालियां!
JEN भागचंद को इसकी जानकारी मिली तो उसने 7 मार्च को विधायक रामकेश मीणा को फोन किया. बातचीत में JEN ने जनसुनवाई का हवाला देते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई के बारे में विधायक से पूछा. JEN ने बातचीत के दौरान सीएम सलाहकार को जमकर गालियां दीं. बातचीत का यह ऑडियो 2 दिन से वायरल हो रहा है.

‘मैं 60 साल करूंगा नौकरी, तुम नेता हो, वो भी पांच साल के लिए’
ऑडियो में वह व्यक्ति सीएम सलाहकार कह रहा है कि, ‘मेरा ट्रांसफर नहीं करवा सकता. चार्जशीट नहीं दिलवा सकता. मैं अधिकारी हूं. 60 साल तक नौकरी करुंगा. आप नेता हो. वह भी सिर्फ 5 साल के लिए’. जवाब में सीएम गहलोत के सलाहकार बात करने वाले व्यक्ति से कहता है- ‘अभी है कहां तू’.

यह भी पढ़ें- सीएम गहलोत ने साधा बीजेपी पर निशाना- ‘कांग्रेसमुक्त भारत की बात करने वाले हो जाएंगे खुद मुक्त’

JEN सस्पेंड, झालावाड़ लगाया गया
ऑडियो सामने आने के बाद जयपुर डिस्कॉम के एमडी अजीत कुमार सक्सेना ने JEN भागचंद को सस्पेंड कर दिया है. सस्पेंड के दौरान कार्यालय अधीक्षण अभियंता झालावाड़ रहेगा. वहीं, इस मामले में एक प्रतिनिधिमंडल ने JEN के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन दिया है. कोतवाली थाने में JENके खिलाफ शिकायत दी है. गाली-गलौज की घटना से विधायकों के समर्थकों में खासी नाराजगी है. आपको बता दें कि गंगापुरसिटी से निर्दलीय जीतकर कांग्रेस के विधायक बने रामकेश मीणा को सीएम गहलोत का करीबी विधायक माना जाता है. पायलट कैंप की बगावत के विधायक रामकेश मीणा ने सीएम गहलोत का खुलकर साथ दिया था.

Leave a Reply