jdu mla gopal mandal slapped family of deceased who were demanding compensation in bhagalpur
jdu mla gopal mandal slapped family of deceased who were demanding compensation in bhagalpur

कहते हैं कि सरकार जनता की सेवक है. वो उनकी सुरक्षा और सेवा के लिए बनी है लेकिन बिहार के भागलपुर जिले में एक विधायक तो सत्ता के नशे में ऐसा चूर हो गया कि मृतक के एक परिजन को थप्पड़ ही जड़ दिया. परिजनों का दोष केवल इतना है कि वो सड़क जाम कर मौत का मुआवजा मांग रहे थे. इस पर विधायक महोदय मृतक के परिजनों से उलझ गए और गुस्से में आकर पुलिस के सामने ही उसे थप्पड़ मार दिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विधायक सत्ताधारी पार्टी जदयू से हैं. घटना भागलपुर के जीरो माइल चौक की है.

दरअसल, भागलपुर जिले में एक सड़क हादसे में मनोज की मौत हो गई थी. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एक्सीडेंट के आरोपी ट्रक को पकड़ लिया और रोड जाम कर मुआवजा की मांग करने लगे. इस दौरान जेडीयू विधायक गोपाल मंडल मौके पर पहुंच गए और शव उठाने का विरोध कर रहे मृतक के एक परिजन को विधायक ने थप्पड़ जड़ दिया.

केले बेचने जा रहा था मनोज

मिली जानकारी के अनुसार, जीरो माइल चौक पर तेज रफ्तार से आ रहे हाइवा (ट्रक) ने मनोज कुमार मंडल को कुचल दिया. मनोज कुमार मंडल साइकिल पर केले लादकर रोजाना की तरफ से बेचने जा रहे थे. हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने ट्रक को रोक लिया तो देखा कि स्टेयरिंग खलासी के हाथों में थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर प्रशासन से मुआवजा की मांग करने लगे. मौके पर पहुंचे जेडीयू विधायक ने लोगों से रोड जाम खत्म करने को कहा.

यह भी पढ़ें: क्या फिर से बीजेपी के साथ जाने की सोच रहे हैं बिहारी बाबू?

प्रदर्शन कर रहे मृतकों के परिजनों ने सड़क का जाम खोलने से मना कर दिया और लगातार मुआवजा दिलाने की मांग करने लगे. इस पर विधायक महोदय गोपाल मंडल मृतक के परिजनों से उलझ गए और गुस्से में आकर पुलिस के सामने ही उसे एक थप्पड़ मार दिया. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि जदयू विधायक गोपाल मंडल की छवि बड़बोले विधायक की रही है. उन्होंने हाल में ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लेकर भी बयान दिया था. वो बयान भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

Leave a Reply