कांग्रेस के राज में जय श्रीराम का नारा लगाने पर भी भेज दिया जाता था जेल – भूपेंद्र यादव का बड़ा हमला

अलवर की जन आक्रोश सभा मे भूपेन्द्र यादव ने गहलोत सरकार, राहुल गांधी और कांग्रेस पर साधा निशाना, गहलोत सरकार को बताया दोहरे रवैये वाली सरकार, दी चेतावनी- पूरी बीजेपी पार्टी खड़ी है सांसद बालकनाथ के साथ, कमल को जिताने का दिलाया संकल्प

bhupendra yadav bjp
bhupendra yadav bjp

RajasthanNews. अलवर में आयोजित बीजेपी की जनाक्रोश महासभा में मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने राजस्थान की गहलोत सरकार सहित कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. यादव ने कहा कि पहले कांग्रेस के राज में जय श्रीराम का नारा लगाने पर भी जेल भेज दिया जाता था. अराष्ट्रवादी तत्व हिंसा का नंगा नाच करते थे और गहलोत सरकार उनके लिए चुप रहती थी. गहलोत सरकार इस दोहरे रवैये में नहीं रह सकती. केंद्रीय मंत्री ने उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि अराष्ट्रवादी ताकतों को जवाब देने के लिए आमजन को संकल्प लेना होगा कि कांग्रेस को हराकर कमल को जिताना है. अब इस सरकार को हटाकर राजस्थान में शांति और विकास दोनों को आगे बढ़ाना है.

इस दौरान भूपेन्द्र यादव ने बहरोड़ कस्बे में DSP आनंद राव-MLA बलजीत यादव और भाजपा सांसद बालकनाथ के बीच के विवाद पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. यादव ने कहा कि प्रदेश में पुलिस के पक्षपात व भेदभाव के खिलाफ अलवर के सांसद महंत बालकनाथ ने आवाज उठाई. लेकिन महंत बालकनाथ के साथ पुलिस का जो व्यवहार रहा, उसको लेकर गहलोत सरकार को चेतावनी देना चाहता हूं कि पूरी बीजेपी पार्टी प्रदेश और केंद्र सांसद बालकनाथ के साथ खड़ी है.

केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि जनता ने किसी प्रतिनिधि को चुना है तो उनको बात उठाने का पूरा हक है. बीजेपी पार्टी पंचायत से लेकर संसद से हर जनप्रतिनिधि व जनता के सम्मान की रक्षा करना जानती है. उसके लिए जो चाहे जितना संघर्ष करना पड़े, लेकिन अलवर की जनता को ऐसा बेसहारा नहीं रहने दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: खाचरियावास बोले- कांग्रेस के कुछ नेता मुझे हराने की करेंगे कोशिश, लेकिन मैं जीत कर बैठूंगा शीर्ष पर

जितनी बड़ी यात्रा, उतने ही बढ़े भ्रष्टाचर और अत्याचार
आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी हमला बोला है. यादव ने कहा कि जितनी बड़ी यात्रा की उतनी बड़े भ्रष्टाचार और अत्याचार बढ़ गए हैं. मैं तो कहता हूं कि कांग्रेस इस बात को कैसे भूल सकती है कि देश को आगे बढ़ाने व भारत को जोड़ने का काम सरदार पटेल ने 1947 में कर दिया था. यादव ने कहा कि सरदार पटेल ने इस देश को जोड़ने का काम किया. उसको मजबूती से आगे बढ़ाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है.

इस दौरान शहर मंच पर सांसद बालकनाथ, विधायक संजय शर्मा, जिलाध्यक्ष संजय नरूका, जिलाध्यक्ष बलवान यादव, पूर्व अध्यक्ष यूआईटी देवी सिंह शेखावत, पूर्व अध्यक्ष पं धर्मवीर शर्मा, संदीप दायमा सहित काफी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे.

Leave a Reply