कार्यकर्ताओं के पसीने का बदला मुझे खून से भी चुकाना पड़ेगा तो चुकाऊंगा- सीपी जोशी

प्रदेश भजपा अध्यक्ष CP जोशी और राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पार बोला जोरदार हमला, जन आक्रोश महाघेराव सभा में जोशी ने कहा- अगर सोनिया गांधी में दम है तो राजस्थान में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगा कर दिखाए, अगर ऐसा किया तो पुरे भारत से कांग्रेस का हो जाएगा सूपड़ा साफ, राठौड़ ने कहा- मैने मेरे राजनैतिक जीवन में कभी इतना भ्रष्टाचार नहीं देखा

cp joshi on CM gehlot
cp joshi on CM gehlot

राजस्थान में सत्ता वापसी के लेकर भाजपा नेता जी जान से मेहनत कर रहे है. भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रदेशभर में इन गहलोत सरकार को घेरने के लिए जिला मुख्यालयों पर जन आक्रोश महाघेराव किया जा रहा है. प्रदेश भाजपा के मुखिया सीपी जोशी व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ प्रदेश की कानून व्यवस्था, पेपर लीक, कुशासन, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे पर मुखर होकर सरकार को घेर रहे है.

प्रदेश भाजपा के मुखिया सीपी जोशी ने आज सवाई माधोपुर में जन आक्रोश महाघेराव सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सोनिया गांधी कर्नाटक में कहती हैं कि बजरंग दल पर प्रतिबंध लगा देंगे अगर सोनिया गांधी में दम है तो राजस्थान में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगा कर दिखाए, उन्हें मालूम चलेगा कि हनुमानजी के भक्तों वाले बजरंग दल में कितनी ताकत है. कांग्रेस ने ऐसा किया तो ना सिर्फ राजस्थान वरन संपूर्ण भारतवर्ष से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा.

यह भी पढ़ेंः ‘आतंक के आकाओं को बचाती है गहलोत सरकार’ -कर्नाटक के सियासी मैदान में गूंजी राजस्थान की सियासत!

सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस की गहलोत सरकार ने राजस्थान को साढे चार वर्ष में खोखला कर के रख दिया है. कांग्रेस पार्टी जयपुर बम ब्लास्ट जैसे वीभत्स और संगीन अपराध में शामिल अपराधियों को पनाह देती है. बम ब्लास्ट मामले में कांग्रेस सरकार ने आतंकवादियों की खुलकर पैरवी की है, उसी के चलते सभी आरोपी बरी हो गए है. सोनिया गांधी आतंकवादियों के मरने पर आंसू बहाती है, लेकिन जयपुर बम ब्लास्ट में मारे गए हनुमान भक्तों के मरने पर भी सोनिया गांधी की आंखो में आंसू नहीं आए.

सीपी जोशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी पीएफआई जैसे आतंकी संगठनों को बढ़ावा देकर हिंदुओं की आस्था से जुड़े त्योहारों रामनवमी, हिंदू नव वर्ष पर प्रतिबंध लगाती है. इन कृत्यों से यह स्पष्ट है कि कांग्रेस हिंदू विरोधी सरकार है जो कि जय श्रीराम के नारे लगाने वाले लोगों पर मुकदमे दर्ज करवाती है. कांग्रेस सत्ता में आने से पहले झूंठे वादे करती है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंच से 10 तक की गिनती गिनकर 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ करने की बात कहते हैं, लेकिन साढे चार साल बीतने के बाद भी किसानों का कर्जा आज तक माफ नहीं हुआ, कर्ज से परेशान किसानों ने आत्महत्या की जिसकी जिम्मेदार कांग्रेस सरकार है.

सीपी जोशी ने कहा कि गहलोत सरकार ने युवाओं के साथ वादा खिलाफी की है, सत्ता में आने से पहले कांग्रेस पार्टी ने युवाओं से बेरोजगारी भत्ता देंने का वादा किया था. कांग्रेस सरकार को 2023 के विधानसभा चुनाव में सभी कार्यकर्ता और जनता निश्चित ही उखाड़ फेंकेगी.

नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैने मेरे राजनैतिक जीवन में कभी इतना भ्रष्टाचार नहीं देखा. राठौड़ ने सवाई माधोपुर नगर परिषद सभापति को एसीबी द्वारा रंगे हाथों पकड़ने की बात कहते हुए कहा कि जेल से लौटकर पुनः कार्यभार ग्रहण करना प्रदेश में सबसे बड़ा भ्रष्टाचार है. राठौड़ ने कहा कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और दुष्कर्म की घटनाओं से प्रदेश की जनता में रोष है. साढे चार साल में कांग्रेस सरकार ने वीर भूमि राजस्थान को दयनीय स्थिति में लाकर रख दिया है.

Leave a Reply