कांग्रेस-भाजपा के साथ मदेरणा पर बेनीवाल का बड़ा हमला, गहलोत-मोदी पर लगाए मिलीभगत के आरोप

आज जो दादाजी दादाजी कर रहे हैं उस समय दादाजी भी यहीं थे और उन्हीं की सरकार में लेवी कांड के दौरान किसानों पर गोली चली जिसमें तीन किसान हुए थे शहीद, पूरी गहलोत सरकार राहुल गांधी की आवभगत में व्यस्त है और प्रदेश की कानून व्यवस्था है राम भरोसे- हनुमान बेनीवाल

Hanuman Beniwal on Divya Maderna
Hanuman Beniwal on Divya Maderna

Hanuman Beniwal on Divya Maderna: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा के बीच राजनीतिक अदावत किसी से छिपी नहीं है. हाल ही में सरदारशहर उपचुनाव में पार्टी के प्रचार के दौरान सांसद हनुमान बेनीवाल ने भाजपा और कांग्रेस के साथ साथ विधायक मदेरणा पर भी जमकर कटाक्ष किए. इसी कड़ी में बुधवार को दिल्ली से जोधपुर आए सांसद हनुमान बेनीवाल ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर दिव्या मदेरणा का नाम लिए बगैर बड़ा हमला बोला है. सांसद बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस हो या भाजपा दोनों के राज में किसानों पर गोलियां चली हैं, फिर चाहे किसान गुर्जर हो या जाट. बेनिवाल ने आगे कहा कि आज जो दादाजी दादाजी कर रहे हैं उस समय दादाजी भी यहीं थे और उनकी ही सरकार थी जब भोपालगढ़ में लेवी कांड के दौरान किसानों पर गोली चली थी, जिसमें तीन किसान शहीद हुए थे.

दरअसल, 1975 में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में लेवी टैक्स हटवाने के लिए किसानों ने बड़ा आंदोलन किया था. उस समय जोधपुर के भोपालगढ़ में किसानों ने मंत्री का घेराव किया था. उस दौरान सरकार ने गोली चलाने का आदेश दिया था, जिसमें तीन किसानों की मौत हुई थी. उस समय भोपालगढ़ से दिव्या मदेरणा के दादाजी परसराम मदेरणा विधायक थे. वहीं कल आने वाले सरदारशहर विधानसभा पर हुए उपचुनाव के परिणाम को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि सरदार शहर के उपचुनाव का परिणाम प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जनादेश तय करेगा

यह भी पढ़ें: जोधपुर की महिला के साथ गहलोत के मंत्री सालेह मोहम्मद का वीडियो वायरल, BJP बोली- बर्खास्त करें

इसके साथ ही राजस्थान में जारी कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए सांसद हनुमान बेनिवाल ने कहा कि प्रदेश की पूरी सरकार राहुल गांधी की आवभगत में लगी हुई है, पूरी सरकार वहां चली गई. ऐसे में इंटेलीजेंस फेलियर की वजह से सीकर में गैंगवार की घटना हुई. वहां यात्रा में भौंडा प्रदर्शन चल रहा है. राहुल गांधी खुद पर ही तीर चला रहे हैं. सांसद बेनीवाल ने कहा कि पूरी गहलोत सरकार यात्रा में व्यस्त है दूसरी और गैंगेस्टर जिस तरह आम जनता और नेताओं को धमकी दे रहे उससे पता चल रहा है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था के हालात कैसे हैं?

Patanjali ads

यह भी पढ़ें: 4 साल बाद हुआ विकास पर आम के लिए नहीं ख़ास मेहमान के लिए, मेहमान गए विकास गायब – वसुन्धरा राजे

आगे भाजपा और कांग्रेस दोनों पर बड़ा हमला बोलते हुए आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस एक दूसरे से मिला जुली का खेल खेल रही है. अब तो लगता है कि मोदी और गहलोत आपस में मिल लिए हैं. जिस तरह से टीएमसी के प्रवक्ता को जयपुर एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया, क्या यह राजस्थान इंटेलीजेंस को पता नहीं था, इसमें ऊपर से मिलीभगत हुई है. वहीं दिल्ली में एमसीडी में आम आदमी पार्टी की जीत पर बेनीवाल ने कहा कि वहां लोगों ने विकास के लिए वोट दिया है. भाजपा एमसीडी में थी, विकास नहीं करवाया. अब वहां आप की सरकार है तो विकास आसानी से होगा. बेनीवाल ने कहा कि मोदी को चुनौती सिर्फ क्षेत्रीय पार्टियां ही देंगी.

Leave a Reply