कोलायत में आरएलपी की जन हुंकार रैली में गरजे हनुमान बेनीवाल, रैली के बाद किया बीकानेर कूच

जन हुंकार रैली में हनुमान बेनीवाल ने बोला गहलोत सरकार पर हमला, रैली के बाद सांसद बेनीवाल ने विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के घेराव के लिए अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीकानेर कूच किया, बेनीवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- यहां के नेता अवैध रॉयल्टी के ठेकों और वसूली में व्यस्त हैं

hanuman beniwal
hanuman beniwal

Hanuman Beniwal On Gehlot Government: राजस्थान में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी इन दिनों हल्ला बोल कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है. प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में मतदाताओं का ध्यान अपनी पार्टी की ओर आकर्षित करने के लिए सांसद बेनीवाल ने कमर कस ली है. प्रदेश में इन दिनों बेनीवाल अपनी पार्टी के बैनर तले आठ बड़ी रैलियों का आयोजन कर रहे हैं. आज विभिन्न मुद्दों को लेकर सांसद बेनीवाल ने बीकानेर के कोलायत में जन हुंकार रैली को संबोधित कर गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. रैली के बाद सांसद बेनीवाल ने विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के घेराव के लिए अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीकानेर कूच किया.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कोलायत में जन हुंकार रैली को संबोधित करते हुए कपिल मुनि का स्मरण करते हुए अपनी बात की शुरुआत की और अनेकों मुद्दों पर अपनी बात रखी, एक तरफ जहां सांसद बेनीवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमले बोले वहीं दूसरी तरफ कोलायत में सड़क पेयजल सहित अन्य विकास कार्यों के अभाव के लिए यहां समय-समय पर चुने गए विधायकों को जिम्मेदार ठहराया.

यह भी पढ़ेंः  ‘मैं निकला, ओ ट्रक ले के’ अंदाज में छाए राहुल गांधी, बोले— गाना लगाओ

मंत्री रॉयल्टी और टोल के ठेकों में व्यस्त
सांसद बेनीवाल ने अपने संबोधन के दौरान कोलायत के स्थानीय विधायक और राज्य सरकार में मंत्री सहित बीकानेर जिले से आने वाले सरकार के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के जमकर आरोप लगाए. सांसद बेनीवाल ने कहा की यहां के नेता अवैध रॉयल्टी के ठेकों और वसूली में व्यस्त हैं.

गहलोत और वसुंधरा के गठजोड़ की बात दोहराई सांसद बेनीवाल ने कहा की 2008 से वो वसुंधरा और गहलोत के गठजोड़ के आरोप लगा रहे है और कुछ दिनों पहले खुद सीएम गहलोत ने कहा की उनकी सरकार को वसुंधरा राजे ने बचाया जो की उनके गठजोड़ का प्रमाण है.

गहलोत सरकार से की विभिन्न मांग
सांसद बेनीवाल ने अपने संबोधन के दौरान प्रदेश के किसानों की आर्थिक स्थिती पटरी पर लाने, किसानो की सम्पूर्ण कर्जमाफी, किसानों को कृषि हेतु मुफ्त बिजली, लोकायुक्त को सशक्त बनाने के लिए प्रभावी कदम उठाने, राजस्थान के सभी राज्य राजमार्गो को टोल मुक्त करने, प्रदेश के किसानों को फसल बीमा क्लेम का सही व लंबित भुगतान अविलम्ब दिलवाने, राज्य सरकार के विभिन्न महकमों में रिक्त पड़े पदों को पारदर्शी करने, भर्ती परीक्षा शीघ्र करवाने, पेट्रोल-डीजल के वैट को कम करके आम जन को राहत प्रदान करने, नहरों से सिंचीत क्षेत्र को बढ़ाने, लम्पी स्किन बीमारी से कलकल्पित हुए गौ वंश के पशु पालको को तत्काल आर्थिक सहायता देने की मांग उठाई.

जन हुंकार रैली के बाद किया बीकानेर कूच
सांसद बेनीवाल ने जन हुंकार रैली के बाद बीकानेर के स्थानीय मुद्दों के समाधान को लेकर कोलायत से हजारों समर्थकों के साथ बीकानेर में संभागीय आयुक्त सहित अफसरों के घेराव के लिए कूच किया इस दौरान सांसद बेनीवाल के साथ सैकड़ों गाड़ियों का काफिला था.

Leave a Reply