‘सुबह 11 बजे तक घुंघरू सेठ का इस्तीफा हो जाएगा’ – कपिल मिश्रा

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. दिल्ली भाजपा नेता और मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले जैसा बताया है. चूंकि मिश्रा पूर्व में आप नेता रह चुके हैं, ऐसे में सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधने से थोड़ी भी कसर नहीं छोड़ रहे. लेकिन यहां उन्होंने आप और कांग्रेस दोनों राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा और दोनों को पाकिस्तानी दंगाई का दर्जा दिया. एक ट्वीट करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि पाकिस्तानी दंगाइयों का दिल्ली की सड़कों पर कब्जा है. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने केजरीवाल को घुंघरू सेठ कहकर पुकारा.

यह भी पढ़ें: ‘बग्गा ने ठाना है, केजरीवाल को दिल्ली से भगाना है’

एक के बाद एक ट्वीट पोस्ट करते हुए कपिल मिश्रा ने आप और कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं. लेकिन जब जब देशद्रोही भारत मे पाकिस्तान खड़ा करेंगे, तब तब देशभक्तों का हिंदुस्तान खड़ा होगा.

Patanjali ads

कपिल मिश्रा ने कहा कि पाकिस्तान की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी हैं. दिल्ली में छोटे छोटे पाकिस्तान बनाये जा रहे हैं. पाकिस्तानी दंगाइयों का दिल्ली की सड़कों पर कब्जा है.

आगे कपिल मिश्रा ने कहा कि तिरंगे, संविधान की आड़ में बसों में आग लगाने वाले, रास्तों को जबरदस्ती बंद करने वाले, पुलिस पर पत्थर मारने वाले, पेट्रोल बम फेंकने वाले, दंगाइयों को 5-5 लाख रुपये देने वाले सब पर चुप्पी रखना आपकी मजबूरी होगी, हमारी मजबूरी नहीं हैं.

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने कहा कि 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा.

अपने एक ट्वीट में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घुंघरू सेठ कहकर पुकारा. मिश्रा ने दावा किया कि दिल्ली चुनाव में बीजेपी डंके की चोट पर जीत रही है और 11 फरवरी को सुबह 11 बजे तक घुंघरू सेठ का इस्तीफा हो जाएगा. कोई पेड सर्वे, महंगे विज्ञापन, बिके हुए इंटरव्यू केजरीवाल को नहीं बचा सकते.

वहीं बीजेपी और कपिल मिश्रा पर कटाक्ष करने वाले यूजर्स भी पीछे नहीं हैं. एक महिला यूजर ने लिखा, ‘सुना है इब्राहिम लोदी और तैमूर लंग फिर से पैदा हो गए हैं. तुम्हें किसने रोका महाराणा प्रताप पैदा करने से? तुम भी मस्तानी खोज लाओ ना पेशवा…’

वहीं एक अन्य यूजर ने कपिल मिश्रा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि तिरंगे, संविधान और भारत मां की बेटियों में पाकिस्तान खोजने वालों को उनके वोट मुबारक.

Leave a Reply