rathore on gehlot
rathore on gehlot

Rajendra Rathore On Gehlot: राजस्थान भाजपा के वरिष्ठ नेता व राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बीते दिन मुख्यमंत्री गहलोत पर जमकर निशाना साधा. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत झूठों के मसीहा बनकर उभरे हैं. वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में बड़े बड़े झूठे वादे कर राजस्थान की भोली भाली जनता को मूर्ख बनाने का कार्य किया है. इनके दिल्ली वाले नेता भी राजस्थान में आकर बड़ी-बड़ी बातें कर राजस्थान की जनता को झूठ के चक्कर में फंसा वापस दिल्ली चले गए.

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के नेताओं ने कहा 1 से 10 तक की गिनती गिनोगे तब तक किसानों का कर्जा माफ हो जाएगा लेकिन एक से 10 नहीं बल्कि लगभग 5 वर्ष पूर्ण होने को आए हैं, आज तक किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है. किसान आत्महत्या करने को मजबूर है, बल्कि कई किसानों ने कर्जे में डूब कांग्रेस सरकार को कोसते हुए आत्महत्या भी कर ली है.

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि आज अशोक गहलोत कह रहे हैं हम स्मार्टफोन बाटेंगे लेकिन यही बात अशोक गहलोत ने राजस्थान की विधानसभा में भी 2022 में कही थी और उसी के निमित्त ढाई हजार करोड़ का बजट का प्रावधान भी किया लेकिन एक स्मार्टफोन कम से कम 10000 से 15000 का भी माने तो लगभग 20,000 करोड रुपए का बजट बनता है, इसी से मालूम चलता है कि राजस्थान झूठ में माहिर प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता को किस तरीके से मूर्ख बनाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आप ध्यान से सुन लो राजस्थान की जनता अब निश्चित ही समझ चुकी है और आपके बड़े बड़े झूठे वादों को भी जान चुकी है, लेकिन अब यह जनता आप के झूठे विश्वास में नहीं आने वाली इसकी कई जगह बानगी भी कांग्रेस सरकार को देखने को मिल गई है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान तक पहुंची ‘मणिपुर हिंसा’ की तपिश! घर वहां जल रहे, यहां उठ रहा धुआं

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2023 में निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत के साथ विजय मिलेगी और राजस्थान से कांग्रेस का हमेशा हमेशा के लिए सूपड़ा साफ हो जाएगा. गहलोत सरकार ने 25 लाख का हेल्थ कवरेज दिया, जिसमें केंद्र सरकार का सहयोग भी है. इस कवरेज में 60 प्रतिशत हिस्सेदारी भारत सरकार देती है, लेकिन यह बात खुलकर कांग्रेस सरकार जनता को नहीं बताती है.

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में राज्य सरकार की कई योजनाएं जो कांग्रेस सरकार ने चला रखी है उसमें केंद्र सरकार का भी सहयोग रहता है, लेकिन यह क्यों नहीं बताते जनता को लेकिन यह जनता पढ़ी लिखी है. सब समझती है. आजकल इंटरनेट का जमाना है, सब चीजें पारदर्शिता के साथ उपलब्ध है. अब तो मुख्यमंत्री गहलोत को इनके ही नेता जब सच बोलते हैं, तो वह भी अच्छी नहीं लगती राजेंद्र गुढ़ा ने जब कांग्रेस और अशोक गहलोत की सच्चाई बताई तो मुख्यमंत्री गहलोत ने मंत्री गुढ़ा को बर्खास्त कर दिया इससे सिद्ध होता है कि आपकी तानाशाही इस चरम तक पहुंच चुकी है तो आप आम जनता के लिए मन में क्या विचार रखते होंगे.

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि जब से अशोक गहलोत आए हैं, कुर्सी को बचाने में लगे हुए हैं. आज दुष्कर्म के मामले में राजस्थान प्रथम स्थान पर आ गया है, जो संपूर्ण देश में प्रदेश को शर्मसार करने वाला है. इसी को सिद्ध करने के लिए इनके मंत्री ने जब सफाई पेश की तो उसको परिणाम बर्खास्तगी का झेलना पड़ा. इनके एक नेता है जो कहते हैं राजस्थान मर्दों का प्रदेश है, भ्रष्टाचार के मामले में तो राजस्थान अब इस स्तर तक गिर चुका है कि आम जनता द्वारा किसी भी सरकारी विभाग में कार्य कराने के लिए बिना घूस के दिए वापस नहीं आता और यह सिर्फ नीचे स्तर के कर्मचारियों या अधिकारियों तक ही नहीं रहती बिना शह, बिना सपोर्ट के कोई कार्य संभव ही नहीं है.

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि राजेंद्र गुढ़ा ने लाल डायरी का भी जिक्र किया है. उस डायरी को सबके सामने लाया जाए, जिससे उस डायरी का राज सबके सामने आ सके आरपीएससी में कटारा को नियुक्ति किसने दी और आरपीएससी को निश्चित ही तुरंत प्रभाव से भंग कर देना चाहिए. भाजपा की सरकार आते ही इन 5 वर्षों में हुई सभी भर्तियों की जांच करवाएंगे और सत्यता को निश्चित ही जनता के सामने पारदर्शिता के साथ लाएंगे उस दिन दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

Leave a Reply