cp joshi on gehlot
cp joshi on gehlot

CP Joshi On Ashok gehlot: राजस्थान में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है तीखी बयानबाजी का दौर तेज होता जा रहा है. भाजपा नेता इन दिनों गहलोत सरकार पर तीखा हमला बोल रहे है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने बीते दिन जैसलमेर के रामदेवरा से तीसरी संकल्प परिवर्तन यात्रा की शुरुआत में आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा रामदेव की कृपा से दिसंबर लगते ही राजस्थान की जनता के दुख दर्द दूर हो जाएंगे. जिस कांग्रेस ने सरकार ने प्रदेश की जनता को खून के आंसू रुलाए हैं, वह सत्ता से बाहर होंगे.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि अयोध्या में विवादित ढांचा दिसंबर में गिरा था और राजस्थान में भी चुनाव दिसंबर में है. आपने विवादित ढांचा गिरने पर हमारी सरकार गिराई थी, अब वहां भव्य श्रीराम लला का मंदिर बन रहा है, यहां जनता भाजपा की सरकार बनाएगी.

यह भी पढ़ें: गहलोत एैसी गाडी की सीट पर बैठे हैं जिसकी क्लच और स्टेयरिंग किसी दूसरे के हाथ में- राजनाथ सिंह

सीपी जोशी ने कहा कि यह वीरता और पराक्रम की भूमि है, लेकिन आज यह प्रदेश कांग्रेस सरकार की अकर्मण्यता से अपराधियों, महिला अत्याचारियों, माफियाओं की भूमि बन गई हैं. आज इस रामदेवरा परिवर्तन संकल्प यात्रा से संकल्प लेकर जाए कि इस युवा, किसान, महिला विरोधी प्रदेश की कांग्रेस सरकार को विधानसभा चुनावों में सत्ता से हटाना है और राजस्थान में फिर से कमल खिलाना है.

जनसभा से पहले सीपी जोशी पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि इस भ्रष्ट और नाकारा सरकार ने प्रदेश के मान सम्मान को चोट पहुंचाई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लाल डायरी से इतना डरे हुए क्यों है? इन्होंने ही कहा था कि हमारी सरकार को राजेंद्र गुढ़ा ने बचाया था तो फिर ऐसा क्या हुआ कि लाल डायरी के पन्ने बाहर आते ही, उन्हें मंत्री पद से हटा दिया. आखिर इस लाल डायरी में भ्रष्टाचार के कौन से राज छिपे हुए हैं? आपकी सरकार के धर्मेंद्र राठौड भी कह रहे हैं कि हमारे यहां से डायरी गई है, तो फिर आप उसके अस्तित्व को कैसे नकार सकते हैं.

Leave a Reply