hanuman beniwal
hanuman beniwal

Hanuman Beniwal on Gehlot Government: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा आज टोंक जिला मुख्यालय पर बजरी माफियाओं के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन आयोजित किया गया. इस दौरान आयोजित हुई प्रदर्शन सभा मे विशाल सभा का आयोजन हुआ. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सभा को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बजरी माफिया के आतंक से राजस्थान की जनता त्रस्त हो चुकी है. आज बजरी माफिया सरकार पर हावी है और बजरी माफिया के गुंडे लगातार क्षेत्र में अपराध कर रहे हैं. सांसद बेनीवाल ने बीते दिनों टोंक में शंकर मीणा की हत्या के मामले का जिक्र करते हुए कहा की जघन्य हत्याकांड के बाद पुलिस कुछ दिन तो सही रही मगर फिर से माफिया के साथ अवैध कारोबार में लिप्त हो गई.

यह भी पढ़ें: गठबंधन को लीड कौन करेगा खड़गे ने दिया ये जवाब, तो ममता ने कहा- बीजेपी क्या तुम INDIA को चैलेंज करोगे?

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि टोंक का प्रशासन और पुलिस बजरी माफिया के आगे नतमस्तक है क्योंकि नदी को तय सीमा से ज्यादा खोद दिया और पर्यावरण के साथ नदी के अस्तित्व को संकट में डाल दिया. गहलोत सरकार को तत्काल बजरी खनन के पट्टों को निरस्त करते हुए ईडी को भी इस मामले की जांच देनी चाहिए.

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पूर्वी राजस्थान नहरी परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की मांग को लेकर लोकसभा में उन्होंने मामला उठाया, लेकिन भाजपा और कांग्रेस दोनों इस महत्पूर्ण मामले में राजनीति कर रहै है. सांसद बेनीवाल ने कहा कि वो फिर इस मामले को सदन में फिर से उठाएंगें.

Leave a Reply