गहलोत सरकार लोगों को खून के आंसू पिला रही है, इस सरकार को हमेशा के लिए करना है विदा- वसुंधरा राजे

भरतपुर में आय़ोजित बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन में वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला, मैडम राजे ने कहा- सीएम गहलोत ने 2008 और 2018 में जोड़ तोड़ की सरकार बनाई थी, जो आज भी अल्पमत में है, सीएम गहलोत की पार्टी के विधायक और उनके मंत्री उनके ख़िलाफ़ हैं

vasundhara raje on gehlot
vasundhara raje on gehlot

Madam Raje lashed out at Gehlot government: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव में अब महज सात महीने का समय शेष है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां पुरजोर तरीके से प्रदेश में अपनी सियासी पकड़ मजबूत करने में लगी हुई है. प्रदेश के भरतपुर संभाग में बीते दिन भाजपा के चाणक्य गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित कर आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया. सभा के दौरान प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मौजूदा अशोक गहलोत पर विभिन्न मुद्दों को लेकर जमकर निशाना साधा.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की सीएम गहलोत की पार्टी के विधायक और उनके मंत्री उनके ख़िलाफ़ हैं, गहलोत सरकार ने ऊंचाइयां तो नापी है, लेकिन विकास में नहीं, महिला अत्याचार, दलित अत्याचार, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और साम्प्रदायिक उन्माद में, करौली के दंगों का खोफ आज भी प्रदेश में है.

यह भी पढ़ें: पायलट का नंबर कभी नहीं आएगा, कांग्रेस के खजाने में गहलोत की बड़ी भागीदारी- अमित शाह

पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने कहा की हमारी भाजपा सरकार ने प्रदेश के 13 जिलों के लिए ईआरसीपी का काम शुरू किया था. सीएम गहलोत की दृढ़ इच्छा शक्ति की कमी के कारण इन जिलों की लाइफ़ लाइन अटक गई है. सीएम गहलोत ने 2008 और 2018 में जोड़ तोड़ की सरकार बनाई थी, जो आज भी अल्पमत में है.

मैडम राजे ने आगे कहा की उदयपुर में कन्हैया लाल की गला काट कर हत्या की गई. उदयपुर के लोपड़ा में एक आठ साल की आदिवासी बच्ची के साथ कुकर्म कर उसके 10 टुकड़े किए गए. जयपुर बम ब्लास्ट प्रकरण में जानबूझ कर सही पैरवी नहीं की गई. जयपुर ब्लास्ट मामले में 71 लोगों की जान लेने वाले सभी आतंकी हाईकोर्ट से बरी हो गये, पीड़ित तो सुप्रीम कोर्ट चले गए लेकिन सरकार नहीं गई, अब समय आ गया हर मतदाता को, बताए कि एक तरफ़ मोदी सरकार है जो देश को उन्नति के मार्ग पर ले जा रही है और दूसरी तरफ़ राजस्थान में गहलोत सरकार है जो लोगों को खून के आंसू पिला रही है. इसलिए इस सरकार को हमे हमेशा हमेशा के लिए विदा करना है.

Leave a Reply