satish poonia
satish poonia

Satish Poonia On Gehlot Government: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल बज चुका है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान की शुरुआत की है. इस दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि राजस्थान में हिन्दुस्तान की सबसे ज्यादा बेरोजगारी 28 प्रतिशत और उस पर पेपर लीक का दंश, यह राजस्थान के नौजवानों को सड़क पर आने के लिये उद्वेलित करता है.

सतीश पूनियां ने कहा कि अशोक गहलोत के राज में जितने पेपर लीक हुए, जितनी परीक्षायें कैंसिल हुई, इससे राजस्थान की जनता को यह तय कर लेना चाहिये की कांग्रेस पार्टी की सरकार को जनता की अदालत में परमानेंट लीक और डिलीट कर देना है.

यह भी पढ़ें: नड्डा का कांग्रेस पर हमला, बताई UPA की कहानी, ‘यू’ उत्पीड़न, ‘पी’ पक्षपात और ‘ए’ मतलब अत्याचार

पूनियां ने कहा कि प्रदेश में 2 हजार नौजवानों ने आत्महत्या कर ली, किसी भी सभ्य लोक-कल्याणकारी सरकार में इतनी बड़ी संख्या में आत्म हत्यायें यह समाज और सरकार के माथे पर कलंक है. आज राजस्थान का किसान किस हालात में है, इसी कांग्रेस सरकार का उत्तर है कि कर्जमाफी नहीं होने के कारण 19422 किसानों की जमीनें नीलाम हो गईं, इन्हीं कांग्रेस के लोगों ने कहा था कि 10 दिन में कर्जा माफ करेंगे.

सतीश पूनियां ने कहा कि राहुल गांधी जालोर की सभा में भाषण दे रहे थे, जिन्होंने 10 दिन में कर्जामाफी की बात कही थी, 1500 दिन से अधिक हो गये लेकिन वादा पूरा नहीं किया है, कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार ने, जिससे राजस्थान का किसान परेशान है, आत्महत्यायें करने को मजबूर और बेबस है. इतनी बुरी कानून व्यवस्था, इतनी बड़ी बेरोजगारी, ऐसी कर्जमाफी की ठगी और इतना भ्रष्टाचार मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

पूनियां ने कहा कि एक वह मोदी सरकार है जो देश में लोक कल्याण के लिये काम करती है, जनधन से लेकर उज्ज्वला, आयुष्मान से लेकर आवास तक हिन्दुस्तान के लोगों की दशा और दिशा बदलने का काम करती है. यह वही मोदी सरकार है जो कश्मीर में अनुच्छेद 370 को खत्म करके हिन्दुस्तान के तिरंगे का मान बढ़ाती है, यह वही मोदी सरकार है जो भगवान रामजी का मान बढ़ाती है, अयोध्या की पावन भूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण करके.

Leave a Reply