अब कमलनाथ बोले- मेरे पास नहीं है कोई Sex CD या पैन ड्राइव, मुझे तो पुलिस ने अपने लैपटॉप में दिखाई थी

SIT ने कोर्ट में दावा किया कि कमलनाथ को नोटिस दिया गया था लेकिन अभी तक कथित सीडी या पेन ड्राइव को नहीं किया जा सका प्राप्त, कमलनाथ बोले- ऐसी कोई अश्लील पैन ड्राइव या सीडी नहीं है उनके पास, कोर्ट में अगली सुनवाई है 14 जनवरी को

img 20230110 wa0311
img 20230110 wa0311

Kamalnath Denied having Sex CD or Pen Drive .मध्यप्रदेश की सियासत में कथित बीजेपी नेताओं और विधायकों की सेक्स सीडी कांड की गूंज के बाद मचे बवाल में अब नया मोड़ उस वक़्त आ गया है जब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनके पास ऐसी कोई सीडी या पैन ड्राइव होने से इनकार कर दिया है. मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में अनुसूचित जाति वर्ग के प्रतिनिधियों के सम्मेलन में भाग लेने से पहले मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ से जब इस अश्लील सीडी या पेन ड्राइव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास नहीं है ऐसी कोई अश्लील पेन ड्राइव या सीडी. इसके साथ ही सीडी कांड मामले में गठित स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) ने भी कोर्ट में दावा किया है कि कमलनाथ को नोटिस दिया गया था लेकिन अभी तक कथित सीडी या पेन ड्राइव को प्राप्त नहीं किया जा सका है. इसको लेकर आरोपी पक्ष के वकील ने एसआईटी की जांच पर सवाल उठाए थे.

दरअसल, पूर्व में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने एक सनसनी वाला बयान देते हुए कहा था कि यह अश्लील पेन ड्राइव उनके पास मौजूद है और उन्होंने इसे देखा है. इसके बाद हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में गठित स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से कथित सीडी या पेन ड्राइव को हासिल करने के लिए नोटिस दिया था. एसआईटी के इंस्पेक्टर शशिकांत चौरसिया ने कोर्ट में अपने बयान में बताया था कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री को धारा 107 और 191 के तहत सीडी हासिल करने के लिए नोटिस दिया था लेकिन वहां लीगल एडवाइजर शशांक शेखर ने यह कहकर लौटा दिया कि कमलनाथ बाहर हैं. उनकी तरफ से मैसेज आया था लेकिन वह क्या था, इसे फिलहाल नहीं बताया जा सकता.

वहीं अब कथित सेक्स सीडी या पैन ड्राइव को लेकर जब मीडिया ने सवाल किया तो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते कुछ पुलिस अधिकारियों ने अपने लैपटॉप में अश्लील वीडियो दिखाए थे. एक मिनट देखने के बाद उन्होंने अधिकारियों से कह दिया था कि पहले इसकी जांच कीजिए. उसके बाद इस पर कार्रवाई करें, क्योंकि इस तरह की अश्लील वीडियो कोई भी बना सकता है. यही नहीं कमलनाथ ने कहा कि यह वीडियो किस मंत्री या विधायक के थे, लेकिन उन्हें नहीं पता, क्योंकि उन्होंने इसे ठीक से नहीं देखा था. कमलनाथ से जब सवाल किया गया कि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी दावा किया है कि उनके पास कथित सेक्स सीडी है तो कमलनाथ ने कहा कि यह अश्लील सीडी या पेन ड्राइव बीजेपी वाले या पुलिस अधिकारियों ने ही उन्हें बताए होंगे, इसी आधार पर वह बयान दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का दावा उसके पास बीजेपी-RSS के कई नेताओं की सेक्स सीडी, भाजपा की चुनौती- करें सार्वजनिक

14 जनवरी को है कोर्ट में सुनवाई
यहां आपको बता दें कि एसआईटी द्वारा कोर्ट में रखे गए अपने बयान को लेकर आरोपियों के वकील यावर खान ने एसआईटी की जांच पर सवाल खड़े किए थे. इस मामले की सुनवाई भोपाल की जिला कोर्ट में चल रही है. मामले की अगली सुनवाई 14 जनवरी को होगी. यहां आपको याद दिला दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने 21 मई 2021 को पत्रकारों से चर्चा के दौरान दावा किया था कि हनी ट्रैप कांड की पेन ड्राइव और सीडी उनके पास मौजूद है. इसके बाद पिछले दिनों वरिष्ठ कांग्रेसी और नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने बयान देकर सनसनी फैला दी थी कि उनके पास बीजेपी और आरएसएस नेताओं की अश्लील सीडी मौजूद है और उन्होंने यह सीडी देखी है. इसको लेकर पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच जमकर तीखी बयानबाजी भी हुई थी.

Leave a Reply