राजस्थान में सरकार की निष्क्रियता से हर तरफ आतंक और भय का माहौल- हैदराबाद में गरजीं मैडम राजे

राजस्थान में आतंकवादियों की सक्रियता तेज हो गई और इसी का परिणाम है कि उदयपुर में आतंकवादियों ने एक निर्दोष का गला काट कर पूरे प्रदेश में आतंक और भय का माहौल कर दिया पैदा, यह गहलोत सरकार की शह और तुष्टिकरण नीति का ही परिणाम- पूर्व सीएम वसुंधरा राजे

अपनी नेता को सुनने उमड़े प्रवासी राजस्थानी
अपनी नेता को सुनने उमड़े प्रवासी राजस्थानी

Politalks.News/Hyderabad/Rajasthan/Raje. भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने हैदराबाद पहुंचीं पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे का हैदराबाद पहुंचने पर तेलंगाना राजस्थानी प्रवासी संघ ने एक भव्य आयोजन कर ढोल नगाड़ों और पुष्प वर्षा के साथ ज़ोरदार स्वागत किया. स्वागत से अभिभूत हैदराबाद के शमशाबाद क्षेत्र में आयोजित भव्य समारोह में मैडम राजे ने कहा कि राजस्थान में आतंकवादियों की सक्रियता तेज हो गई और इसी का परिणाम है कि उदयपुर में आतंकवादियों ने एक निर्दोष का गला काट कर पूरे प्रदेश में आतंक और भय का माहौल पैदा कर दिया है. पूर्व सीएम ने कहा यह गहलोत सरकार की शह और तुष्टिकरण नीति का ही परिणाम है.

वहीं समारोह में मौजूद हजारों राजस्थानियों को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रवासी राजस्थानी देश-विदेश के किसी भी हिस्से में रहें, मरुधरा की महक बिखेरना कभी नहीं भूलते. मैडम राजे ने कहा कि अपनी मेहनत, ईमानदारी, स्वाभिमान और मिलनसारिता की बदौलत आज राजस्थानी इस देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में छाये हुए हैं. जहां भी राजस्थानी हैं वे वहां दूध में शक्कर की तरह घुले हुए हैं और वहाँ की अर्थ व्यवस्था की रीढ़ हैं.

यह भी पढ़े: पहले बता देते तो हम भी करते मुर्मू का समर्थन- ममता के बयान पर कांग्रेस बोली- मोदी के दबाव में आ गईं दीदी

पहले मैडम राजे के स्वागत के लिए और बाद में समारोह में अपनी नेता को सुनने हज़ारों की संख्या में एकत्रित हुए प्रवासी राजस्थानियों ने पूर्व सीएम के लिए जमकर नारेबाजी भी की. इस दौरान मैडम राजे ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार के समय हमने प्रवासियों के लिए निवेश की प्रक्रिया आसान कर सिंगल विंडो सिस्टम क़ायम किया था. जिसका नतीजा यह रहा था कि प्रवासी भाइयों ने राजस्थान में जमकर निवेश किया, लेकिन अब राजस्थान में निवेश थम सा गया है. क्योंकि गहलोत सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने आगे कहा कि अब फिर राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी और फिर से राजस्थान में उद्योग धंधे लगेंगे और लोगों को रोज़गार मिलेगा.

इस दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए मैडम राजे ने कहा कि बात प्रदेश के बेरोजगारी में नम्बर वन होने की ही नहीं है बल्कि राजस्थान महिला अत्याचार, भ्रष्टाचार, ग़रीबी, महंगाई, अपराध और साम्प्रदायिक उन्माद में भी नम्बर वन बन गया है. आपको बता दें कि कार्यक्रम ने सुनील सिरवी, सुमन राजपुरोहित, पाली के पूर्व ज़िलाप्रमुख प्रेमाराम, जोधपुर पूर्व ज़िला प्रमुख पेमा राम चौधरी, शंकर सिंह राजपुरोहित व सोहन सिंह राजपुरोहित सहित कई लोगों ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का स्वागत किया.

Leave a Reply