सिसोदिया के बाद अब कुछ और दिग्गजों पर भी गिरने वाली है गाज! क्या सच होगा बीजेपी नेता का दावा?

दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले के आरोप में कोर्ट ने ​दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भेजा 5 दिन के सीबीआई रिमांड पर, अब तेलंगाना मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी की गिरफ्तारी का किया जा रहा दावा, आम आदमी पार्टी को 150 करोड़ रुपए देने का लगाया गया है गंभीर आरोप

kcr daughter
kcr daughter

Manish Sisodia on CBI Remand: सीबीआई द्वारा दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को दिल्ली आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार करने के एक दिन बाद एक सवाल देश की राजनीतिक गलियारों में कोंध रहा है. सवाल ये कि मनीष सिसोदिया के बाद कुछ और नेता भी सीबीआई की ज़द में आ सकते हैं. क्या सीबीआई की गाज कुछ और नेताओं पर भी गिर सकती है. इन सभी सवालों की वजह है बीजेपी के एक नेता का बयान, जिसमें सांकेतिक तौर पर ये कहा गया है कि जंगल में अगर आग लगी है तो वो दूर तक जाएगी और उसके लपेटे में कई लोग आने वाले हैं. तेलंगाना के बीजेपी नेता ने ये दावा किया है कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) एमएलसी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी कविता को भी जांच एजेंसी द्वारा जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. बीजेपी नेता के बयान के बाद तेलंगाना सहित देश की राजनीति भी हिलोले मार रही है.

तेलंगाना के बीजेपी नेता विवेक ने मीडिया को एक बयान देते हुए कहा कि शराब घोटाले में कुछ और गिरफ्तारियां होने की संभावना है. उन्होंने दावा किया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी कविता को भी जांच एजेंसी द्वारा जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने केसीआर की बेटी के कविता को दिल्ली आबकारी नीति मामले में चार्जशीट में नामजद किया था, जिसमें उन पर एक शराब कंपनी में 65 प्रतिशत हिस्सेदारी रखने का आरोप लगाया गया था.

यह भी पढ़ें: 5 दिन की CBI रिमांड पर भेजे गए सिसोदिया कोर्ट में बोले- छिपे हुए मकसद को लेकर की गई यह गिरफ्तारी?

अब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी और 5 दिन के रिमांड पर भेजे जाने के बाद बीजेपी के विवेक ने आरोप लगाया है कि कविता ने पंजाब और गुजरात चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी को 150 करोड़ रुपये दिए थे.

केसीआर सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
बीजेपी नेता ने केसीआर के नेतृत्व वाली बीआरएस सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अस्तित्व खो देने का दावा भी किया है. विवेक ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) पार्टी के शुरू होने पर उसके पास कोई फंड नहीं था. अब पार्टी के पास देश की सभी राजनीतिक पार्टियों से ज्यादा जमा पूंजी है. बीजेपी नेता ने सवाल किया कि टीआरएस के पास यह पैसा कहां से आया?

यह भी पढ़ें: भाजपा में सभी संत हैं क्या?- मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर भड़के राउत, आप करेगी देशभर में प्रदर्शन

एक भी वादा पूरा नहीं किया केसीआर ने
तेलंगाना बीजेपी नेता विवेक ने केसीआर सरकार पर जनता से वादाखिलाफी का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि केसीआर ने चुनाव के दौरान किए गए एक भी वादे को पूरा नहीं किया है. ऐसे में जल्द ही सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना में अपना अस्तित्व खो देगी. बीजेपी नेता ने आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी के सत्तारूढ़ होने का दावा भी किया है.

दिल्ली आबकारी नीति में मनीष सिसोदिया हुए हैं गिरफ्तार
गौरतलब है कि दिल्ली आबकारी नीति में सीबीआई ने
बीते दिन दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सोदिया से 8 घंटे तक पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया है. आम आदमी पार्टी के नेता एवं मंत्री सिसोदिया पर नीति को जानबूझकर शराब कारोबारियों को फायदा पहुंचाने के लिए बनाने का आरोप है. कोर्ट ने उन्हें 5 दिन की सीबीआई रिमांड पर भेजा है.

Leave a Reply