cp joshi
cp joshi

RajasthanUpdate. भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान अध्यक्ष सीपी जोशी ने जोश ही जोश में सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को डाकू और लुटेरा कहकर संबोधित किया. वहीं प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के कंधे पर रखकर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम गहलोत राजेश पायलट को अपना मित्र बताते हैं तो मित्र के बेटे को नाकारा, निकम्मा और गद्दार बता दिया. सीपी जोशी ने कांग्रेस सरकार पर तीखा जुबानी हमला करते हुए कहा कि आपकी सरकार में जनता के पैसों पर डाका डाला जा रहा है. डाकुओं की तरह सरकारी पैसा लूटा जा रहा है. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली ऐसी सरकार आई है, जिसने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

डाकुओं की तरह लूट रहे सरकारी पैसा

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सीएम गहलोत पर हमला जारी रखते हुए कहा कि अशोक गहलोत को अब हार का डर सताने लगा है इसलिए अब वे इधर-उधर की बात करने लग गए है. सीपी ने कहा कि सरकारी कार्यालयों में काला धन मिलना, सरकार के मंत्री द्वारा सदन में सरकार पर भ्रष्टाचार की लाल डायरी का ज़िक्र करने पर उन्हें रातों रात हटा देना आपकी नियत पर प्रश्न लगाता है.

यह भी पढ़ें: ईआरसीपी के नाम पर मुख्यमंत्री गहलोत ने 13 जिलों की पीठ में खंजर घोंपा- गजेंद्र सिंह शेखावत

गहलोत सरकार को टारगेट करते हुए जोशी ने कहा कि आपकी सरकार में जनता के पैसों पर डाका डाला जा रहा है. डाकुओं की तरह सरकारी पैसा लूटा जा रहा है. अन्नपूर्णा पैकेट में मिलावट, बिजली खरीद में भ्रष्टाचार, बच्चों का पोषाहार खा गए. सीपी ने कहा कि जब आपकी एजेंसियां भ्रष्टाचार पर काम नहीं कर रही है तो ऐसे में केंद्रीय एजेंसियां क्यों नहीं आएंगी.

सीएम को महंगाई पर बात करने का नैतिक हक नहीं

सीपी जोशी ने राजस्थान में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल पर वैट न घटाने को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. सीपी ने कहा कि प्रदेश की स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लोकतंत्र और सुशासन पर बात करने का अपना नैतिक अधिकार खो चुके हैं. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि देश का सबसे महंगा पेट्रोल-डीजल और महंगी बिजली देने वाले मुख्यमंत्री को महंगाई पर बात करने का नैतिक हक नहीं है. महंगाई को कम करने के लिए केंद्र और अन्य राज्यों की सरकार ने पेट्रोल पर वेट और टैक्स घटाया लेकिन प्रदेश सरकार ने इसमें कोई कमी नहीं की. जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी सरकार की कमियां स्वीकार करने की अपेक्षा दूसरों पर आरोप प्रत्यारोप करते हैं.

सीपी ने हमला जारी रखते हुए कहा कि कहा कि सीएम गहलोत को अब हार का डर सताने लगा है इसलिए गहलोत अब इधर-उधर की बात करने लग गए है. सीपी ने पायलट के सहारे सीएम पर पलटवार में कहा कि सीएम गहलोत राजेश पायलट को अपना मित्र बताते हैं. तो मित्र का बेटा नाकारा, निकम्मा और गद्दार कब से हो गया. सीपी जोशी ने आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को शत प्रतिशत तय बताया है.

Leave a Reply