t.raja singh lodh telangana
t.raja singh lodh telangana

तेलंगाना में मतदान से पहले एक बीजेपी नेता और पार्टी प्रत्याशी का एक विवादित बयान सामने आया है. तेलंगाना में BJP के सबसे चर्चित और विवादित कैंडिडेट टी राजा सिंह ने एक बयान देते हुए कहा कि मैं मरने से नहीं डरता और न ही किसी को मारने से डरता हूं. सोच समझकर मुझसे गद्दारी करना. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि जो गाय काटेगा, उसका हाथ तोड़ूंगा, यही मेरा स्टाइल है. इस दौरान उन्होंने मुस्लिम समाज पर टार्गेट करते हुए कहा कि मुसलमानों से एक ही बात कहना चाहता हूं, अगर भलाई चाहते हैं तो मोदी जी से जुड़ें, बर्बादी चाहते हैं तो ओवैसी से जुड़ें.

टी राजा हैदराबाद की गोशामहल सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटव्यू में टी राजा ने कहा, ‘ये मेरी जिंदगी और मौत का चुनाव है. मैं मरने से नहीं डरता और न ही किसी को मारने से डरता हूं. तो सोच समझकर मुझसे गद्दारी करना. मेरी दुश्मनी बहुत महंगी पड़ेगी. ये दुश्मन, जो हमारी गायों को काट देते हैं, लव जिहाद करते हैं, धर्मांतरण करते हैं, इन दुश्मनों की यहां गिनती 70 हजार वोटों से होती है और हमारी गिनती वीरों से होती है.’

यह भी पढ़ें: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरु, क्या बीजेपी बनेगी किंगमेकर?

उन्होंने कहा कि मैं हिंदुत्व की बात करता हूं, जो हिंदुत्व को गाली देगा, मैं उसको अपनी भाषा में जवाब दूंगा. मैं गोसेवक हूं, गोरक्षा करना मेरा परम कर्तव्य है. जो मेरी गाय को काटेगा, मैं उसके हाथ तोड़ूंगा, यही मेरा स्टाइल है. लव जिहाद, धर्मांतरण और अनेक तरह से हिंदू समाज को टारगेट किया जा रहा है. मैं अपनी भाषा में ऐसे लोगों को समझाने के लिए भाषण देता हूं, जिन्हें समझ में नहीं आता, वो मेरे ऊपर केस करते हैं.

Patanjali ads

इस मौके पर टी राजा ने हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर भी जुबानी निशाना साधते हुए विवादित टिप्पणी की. पार्टी नेता ने कहा, ‘ओल्ड सिटी असदुद्दीन ओवैसी की सीट है. वहीं घर में RDX मंगाया गया, बम बना. इन सभी चीजों को देखते हुए हमने विधानसभा में कहा था कि ओवैसी का संसदीय क्षेत्र ओल्ड सिटी मिनी पाकिस्तान बन चुका है. उन्होंने कहा कि देश में रहकर देश से गद्दारी न करें. मेरे देश में रहकर मेरी गाय मैया को न मारें, मेरे देश में रहकर लव जिहाद न करें. जो भी ये सब करेगा उनके घर 100% बुलडोजर चलेगा. कोई इसे रोक नहीं सकेगा.’

यह भी पढ़ें: तेलंगाना की राजनीति पिच पर किस तरह की कलात्मक बल्लेबाजी कर पाएंगे मोहम्मद अजहरुद्दीन?

अपने आपको साउथ में हिंदू ह्रदय सम्राट कहे जाने पर टी राजा ने कहा कि ये तो जनता ने मुझे नाम दिया है. योगी आदित्यनाथ जी मेरे गुरु हैं, पूजनीय हैं. उनको हम फॉलो भी करते हैं, 2 दिन पहले हमें आशीर्वाद देकर गए हैं. वे वहां हिंदुत्व का काम कर रहे हैं, हम यहां कर रहे हैं. ये नाम जो हैं, वो जनता देती है, साधु-संत देते हैं. मैं सौभाग्यशाली हूं, जो जनता और साधु-संतों ने मुझे ये नाम दिया है.

बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि मैं मुसलमानों को एक ही संदेश देना चाहता हूं, अगर आप विकास चाहते हो तो मोदीजी को सपोर्ट करो, आतंकवाद चाहते हो तो असदुद्दीन ओवैसी को चुनो. अगर अपनी बर्बादी चाहते हो, अपने एरिया में डेवलपमेंट नहीं चाहते हो तो ओवैसी को सपोर्ट करो. उन्होंने कहा कि मैंने कभी मुसलमानों से वोट नहीं मांगा और न ही मांगूंगा. मुझे मेरे हिंदुओं का ही आशीर्वाद काफी है. 2 लाख हिंदू मेरे विधानसभा एरिया में रहते हैं, मुझे 70 हजार मुसलमानों का वोट नहीं चाहिए. 2014, 2018 या ये 2023 का चुनाव है, तीसरी बार मैं हिंदुओं के वोट से ही जीतकर दिखाऊंगा. टी राजा के इन बयानों के बाद मंगलहाट थाने की पुलिस ने टी राजा के खिलाफ दो समुदायों के बीच नफरत फैलाने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

Leave a Reply