jp nadda
jp nadda

JP Nadda’s big attack on Congress: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. 13 अप्रैल से पर्चा दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इसी बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई ने भी अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उनके साथ रहे. नामांकन के बाद शिगगांव में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के कोई भी नेता हो, वो नेता नहीं है बल्कि एटीएम को चलाने वाले लोग हैं और यह एटीएम है ऑटोमैटिक ट्रांसफर ऑफ मनी. आप इन्हें बैठाएंगे और वहां से मोदी जी पैसा भेजेंगे और पैसा दिल्ली कांग्रेस को ट्रांसफर होगा.

बीजेपी के लिए समर्थन की अपील करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने कर्नाटक में विकास की गंगा बहाई है. कर्नाटक का विकास ही भाजपा की चुनावी घोषणा है. कर्नाटक में विकास चलता रहे, निरंतर चलता रहे. जो मोदी जी का आशीर्वाद है उससे कहीं कर्नाटक वंचित न रह जाए, इसलिए मेरा आपसे निवेदन है कि आपको कमल को जिताना है और कर्नाटक के विकास को आगे बढ़ाना है.

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक की राजनीतिक लड़ाई पहुंची सूडान, आपस में भिड़े सिद्धारमैया और विदेश मंत्री

इस दौरान नड्डा ने कांग्रेस नेताओं पर करप्शन के गंभीर आरोप भी लगाए. नड्डा ने कहा कि कांग्रेस का मतलब है करप्शन, कांग्रेस का मतलब है कमीशन, कांग्रेस का मतलब है क्रिमिनलाइजेशन. इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई ने भी अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. बोम्मई के नामांकन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ.साथ कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप भी मौजूद थे.

इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि अभी से कुछ देर बाद बोम्मई जी विधानसभा के लिए अपना नामांकन भरने जा रहे हैं. ये नामांकन पत्र मात्र विधायक का नहीं है. ये कर्नाटक को देने वाली दिशा को आगे बढ़ाने का एक रास्ता है.

Leave a Reply