rahul gandhi
rahul gandhi

Rahul Gandhi Bike Ride: क्या सच में राहुल गांधी धूम 4 से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं? कई लोगों के मुंह से यही सवाल निकला, जब उन्होंने राहुल गांधी को लेह-लद्दाख की सड़कों पर इस रूप में देखा. जी हां, कांग्रेस के वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी बिना किसी सिक्योरिटी और बिना राजनीतिक लमाजमे के एक अलग ही रूप में नजर आए. यहां राहुल गांधी बाइकर ग्रुप के साथ केटीएम ड्यूक 390 सुपर स्पोर्ट्स बाइक के साथ नजर आए. स्पोर्ट हेलमेट और स्पोर्टी लुक में राहुल लेह-लद्दाख की सड़कों पर स्पोर्ट्स बाइक घुमाते हुए दिखाई दिए.

राहुल गांधी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लद्दाख की सड़कों पर बाइक चलाते फोटो शेयर की. पोस्ट में लिखा ‘रुकने वाला नहीं हूं…’.

इस फोटो के सामने आने के बाद राहुल गांधी की इस फोटो पर कई कमेंट आने शुरू हो गए हैं. यूजर्स राहुल गांधी के इस नए शौक और स्पोर्टी लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि अब हमें धूम 4 का असली हीरो मिल गया है. लद्दाख की यात्रा कर रहे राहुल गांधी लेह शहर से सुरम्य पैंगोंग झील तक अपनी स्पोर्ट्स् बाइक पर सवार थे. उनके साथ कुछ अन्य बाइकर भी साथ थे. बता दें कि यह स्पोर्ट्स बाइक राहुल गांधी की खुद की है जिसे वे सुरक्षा कारणों से बेहद कम इस्तेमाल करते हैं. इस सुपर बाइक के साथ वे पहली बार नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें: I.N.D.I.A. गठबंधन में टूट के आसार! दिल्ली की 7 सीटों को लेकर मचा सियासी घमासान

इंस्टाग्राम पोस्ट में कांग्रेस नेता ने लिखा, ‘पैंगोंग झील के रास्ते में, जिसके बारे में मेरे पिता कहा करते थे, यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है.’ उन्होंने लेह में युवाओं से बातचीत की और एक फुटबॉल मैच में भी हिस्सा लिया.

दरअसल, राहुल गुरुवार इन दिनों लद्दाख दौरे पर हैं. वह वह 25 अगस्त तक लद्दाख में रहेंगे. रविवार को राहुल गांधी अपने दिवंगत पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर पैंगोंग झील पर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे. इससे पहले राहुल लेह पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. इसके बाद राहुल गांधी कारगिल भी जाएंगे और वहां एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे.

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए राहुल गांधी ज्यादा से ज्यादा वक्त आम जन के बीच में जाकर बिता रहे हैं. बीते कई दिनों पहले राहुल गांधी एक ट्रक में पहुंच गए थे. हाल में उन्होंने एक खेत में पहुंचकर खेती के बारे में जानकारी ली और ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आए थे. इस बार अब राहुल लद्दाख में स्पोर्ट्स बाइक चलाते दिखाई दिए हैं. उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

Leave a Reply