narendra modi on congress
narendra modi on congress

मिशन कर्नाटक के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी दौरे की शुरूआत हो चुकी है. यहां कर्नाटक के बीदर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने हाल में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान में पलटवार करते हुए कहा कि गाली देना कांग्रेस का इतिहास रहा है लेकिन सारी गालियां मिट्टी में मिल जाएंगी. कर्नाटक की जनता इन गालियों का जवाब वोट से देगी.

भाषण की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि इस विधानसभा चुनाव में मेरी शुरुआत बीदर से हो रही है. बीदर का आशीर्वाद मुझे तब भी मिला था जब मैं पीएम पद का उम्मीदवार बना था.

कांग्रेस के लोगों ने 91 बार मुझे अलग-अलग गालियां दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने 91 बार मुझे अलग.अलग गालियां दी है. इतनी मेहनत कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए किया होता तो कांग्रेस की हालत सुधर जाते. आगे पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग सुन लें, आपने जब.जब गाली दी है तो जनता ने आपको ऐसी सजा दी कि आप उठकर खड़ा नहीं हो पाए. इस बार भी कर्नाटक की जनता गाली का जवाब वोट से देगी.

बीदर की 30 हजार बहिनों को लखपति दीदी बनाया

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस की पिछली सरकारों पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जब तक कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार रही, उसने गरीबों के घर बनाने की रफ़्तार धीमी कर दी. डबल इंजन की सरकार बनने के बाद कर्नाटक में गरीबों को 9 लाख के आस पास पक्के घर मिलना तय हुआ. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने बीदर में करीब 30 हजार घर बनाए हैं यानी बीदर की 30 हजार बहनों को हमने लखपति दीदी बनाया है.

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक की चुनावी बारिश में राहुल गांधी ने सबको भिगाया, जनता से 4 वादे कर बोले – बीजेपी को 40 सीटों पर सिमेटेंगे

पीएम मोदी ने मंच को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब एक ऐसा कर्नाटक चाहते हैं जहां हाइवे और एक्सप्रेस-वे का विस्तार होता रहे. जहां मेट्रो की सुविधा और ज्यादा जिलों तक हो, जहां और भी अधिक संख्या में वन्दे भारत जैसी आधुनिक ट्रेनें चलें, जहां हर खेत में सिंचाई की आधुनिक सुविधाएं हो. पिछले पांच वर्षों में सामान्य मानवी ने कर्नाटक में विकास की जो रफ़्तार देखी है, वो रुकना नहीं चाहते और आपके इन सपनों को पूरा करने का बीड़ा बीजेपी ने उठाया है. पीएम मोदी ने कहा कि आज इतनी बड़ी संख्या में यहां आ कर आपने पूरे देश को संदेश दे दिया है कि इस बार भाजपा सरकार. यह चुनाव कर्नाटक को देश में नंबर 1 राज्य बनाने का चुनाव है.

Leave a Reply