पूरे देश में दिवालिया हो चुकी है कांग्रेस- तोमर ने कसा तंज तो मैडम राजे की भूमिका को लेकर दिया ये बयान

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का सिरोही दौरा, साथ ही पत्रकारों से बात करते हुए तोमर ने साधा कांग्रेस पर जमकर निशाना, वहीं देश में बढ़ती महंगाई पर को लेकर कहा- 'देश में महंगाई बढ़े, यह कोई नहीं चाहता, लेकिन कभी-कभार परिस्थितिवश बढ़ती है महंगाई, इसे देश को समझना पड़ेगा

'पूरे देश में दिवालिया हो चुकी है कांग्रेस'
'पूरे देश में दिवालिया हो चुकी है कांग्रेस'

Politalks.News/Rajasthan. अपने दो दिवसीय दौरे पर सिरोही पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) ने जहां कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा तो वहीं आगामी चुनावों में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की भूमिका को लेकर भी दो टूक जवाब दिया है. केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के साथ सिरोही पहुंचे केंद्रीय मंत्री तोमर का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान तोमर ने कार्यकर्ताओं से संगठन के बारे में फीडबैक भी लिया.

वहीं अपने दो दिन के दौरे के दौरान बुधवार को सिरोही में मीडिया से रू-ब-रू होते हुए केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने प्रशांत किशोर की कांग्रेस में एंट्री को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश में नेतृत्व अकुशलता के कारण दिवालिया हो चुकी है. प्रशांत किशोर के कांग्रेस में आने पर राजनीतिक असर को लेकर तोमर ने कहा कि वैसे तो यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है कि कौन आए और कौन जाए. तोमर ने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में नेतृत्व अकुशलता के कारण दिवालिया हो चुकी है, जो आगे भी दिवालिया ही रहेगी.

यह भी पढ़े: मुख्यमंत्री बन चुके हैं अशोक खान और अहमद गहलोत- किरोड़ी मीणा के कांग्रेस पर जोरदार प्रहार

वहीं, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की आगामी राजस्थान विधानसभा चुनावों में भूमिका के सवाल पर तोमर ने कहा कि भाजपा में चुनावों में कौन किस भूमिका में होगा, इस मुद्दे पर फैसला लेने के लिए पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व सक्षम है. जब जिसकी आवश्यकता रहेगी उसकी भूमिका तय की जाएगी. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने देश में बढ़ती महंगाई पर कहा कि देश में महंगाई बढ़े, यह कोई नहीं चाहता, लेकिन कभी-कभार परिस्थितिवश महंगाई बढ़ती है. उसे देश को समझना पड़ेगा.

सिरोही दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने जिले के किसानों की समस्या का समाधान कैसे हो, जिले में अन्य क्षेत्र में किस प्रकार से विकास किया जाए, इस मुद्दे पर भी चर्चा की. वहीं, मंत्री तोमर और कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने दौरे के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेकर संगठन के बारे जानकारी ली. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री तोमर ने सिरोही में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.

Leave a Reply