piyush goyal on gehlot
piyush goyal on gehlot

Piyush Goyal On Ashok gehlot: गहलोत अपने विधायकों को बार-बार होर्स (बिका हुआ) बताते हैं, अगर मैं उनका विधायक होता तो मैं अन्य विधायकों के साथ उनके घर धरना दे देता, यह कहना है केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल का. केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला, साथ ही कांग्रेस के संकट पर जमकर हमला बोला. वही इस दौरान मोदी सरकार के 9 साल पुरे होने पर प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की.

केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार पर हमला करते हुए कहा कि एक तरफ पीएम मोदी का नेतृत्व हैं, वहीं दूसरी तरफ राजस्थान का नेतृत्व है, जो साढ़े 4 साल अपनी कुर्सी के लिए गिड़गिड़ाता रहा. यहां ऐसा नेतृ्त्व है जो अपने नेताओं की बात नहीं सुनता, तो उनकी कार्यकर्ता कैसे सुनेगा. पियूष गोयल ने आगे कहा कि यहां ऐसा नेतृत्व है जो आपसी झगड़ों को ही नहीं सुलझा पाया, जो अपने ही विधायकों पर करोड़ो रुपए लेने का आऱोप लगाता हैं. जो राजस्थान का विकास नहीं करके केवल अपने बचे हुए दिन गिन रहा है. पीयूष गोयल ने कहा कि प्रदेश का विकास नहीं करना भी एक तरह का भ्रष्टाचार हैं.

यह भी पढ़ें: प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष पर शुरू हुई राजनीति, केंद्रीय मंत्री ने की बैन करने की मांग

आगे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के होर्स ट्रेडिंग के आरोपों पर हमला करते हुए पियूष गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार बीजेपी पर होर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाते आए हैं. इन आरोपों का जवाब देते हुए आज केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि गहलोत अपने विधायकों को बार-बार होर्स (बिका हुआ) बताते हैं. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि अगर मैं उनका विधायक होता तो मैं अन्य विधायकों के साथ उनके घर धरना दे देता, आप पहले विधायकों को बिका हुआ बताते हो, उसके बाद उन्हीं विधायकों को मंत्री बनाकर राजस्थान की जनता के साथ विश्वासघात करते हो. आप खुद ही आरोप लगाते हो कि विधायक भ्रष्ट हैं, इन्होंने पैसा खा लिया हैं. पीयूष गोयल ने कहा कि सीएम गहलोत सैल्फ गोल कर रहे हैं, राहुल गांधी के बाद देश की राजनीति में नया व्यक्तित्व उभर रहा हैं, जो अपने हाथ से अपने ही पांव पर कुल्हाड़ी मारता हैं.

पीयूष गोयल ने अपने बयान में कहा कि बीजेपी ईमानदारी से अपना काम करती है, बीजेपी को उसके काम की बदौलत जनता का प्यार व समर्थन मिल रहा हैं, हम जो बोलते है वो करते है और उसमें भ्रष्टाचार नहीं होता है. भ्रष्टाचार अशोक गहलोत के काम में होता है, अशोक गहलोत के बच्चे आज जो काम कर रहे है, उनके मंत्री आज जो भ्रष्टाचार कर रहे हैं, अशोक गहलोत को पहले उनको सुधारना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने साढ़े 4 साल तो कुछ नहीं किया, सीएम गहलोत राहत देने के नाम पर लोगों से पंजीकरण करवाकर उन्हें बेवकूफ बनाने का काम कर रहे हैं.

Leave a Reply